Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर का आरोप- गृह मंत्री देशमुख ने कहा था हर माह 100 करोड़ वसूल कर लाओ 

Mumbai-Ex-CP-Parambir-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं -महाराष्ट्र के कई शहरों में लॉकडाउन फिर लग गया है तो पंजाब में कुछ संस्थान बंद कर दिए गए हैं। कई राज्यों में मास्क अनिवार्य कर दिया गया है और अब फिर चालान काटे जाएंगे। चालान काटने वालों को फिर वही सब सुनना पड़ेगा। पहले जब चालान कटता था तो लोग पुलिस को 100, 50 रूपये दिखाते थे और बहाने मारंते थे कि सब्जी या अन्य चीज लेने जा रहे हैं उनके पास यही है। पुलिसकर्मियों को लोग भरा-बुरा भी कहते थे। कुछ पुलिसकर्मियों का कहना था कि लोग ये समझते हैं कि चालान के पैसे उनकी जेब में जा रहे हैं जबकि ये आदेश ऊपर का है और हमें एक टारगेट भी दिया जाता है। 

बात कर रहे हैं मुंबई की जहां से एक बड़ी खबर मिल रही है। हाल में मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का तबादला हुआ था। मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक स्कार्पियो में विस्फोटक मिला था और पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया था और उन पर संगीन आरोप लगाए जा रहे हैं। इसी मामले में परमबीर सिंह का तबादला हुआ था लेकिन अब चौंकाने वाली जानकारी ये मिल रही है कि पूर्व कमिश्नर परमबीर  सिंह ने महाराष्ट्र के सीएम को एक पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने लिखा है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने उनसे कहा था कि हर महीने 100 करोड़ रूपये चाहिए। कॉरोनकाल अब भी चल रहा है और हर महीने 100 करोड़ रूपये पुलिस कमिश्नर कहाँ से लाएंगे। 

अगर परमबीर सिंह के आरोप सच हुए तो अब समझ सकते हैं कि? क्यू कि पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने  गृह मंत्री अनिल देशमुख पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए लिखा है  कि गृह मंत्री ने एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने के आरोपी पुलिसकर्मी सचिन वझे को हर महीने रेस्ट्रॉन्ट्स, होटल, बार आदि से 100 करोड़ उगाही करने के आदेश दिए थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: