Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

समृद्ध व्यक्तियों को वंचित समाज की मदद करनी चाहिए: MLA राजेश नागर

MLA-Rajesh-Nagar-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 14 मार्च : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर व बडख़ल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा आज सेक्टर-16 में वंचित वर्ग के बच्चों को ब्रेकफास्ट कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इसका आयोजन बन्नुवाल वेलफेयर एसोसिएशन ने किया था।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि समाज के वंचित वर्ग की मदद समृद्ध व्यक्तियों को अवश्य ही करनी चाहिए। ऐसा करके वह न केवल पुण्य कमा सकेंगे बल्कि समाज का हर वर्ग अपना जीवन सुविधा के साथ जी सकेगा। उन्होंने कहा कि आज बन्नुवाल वेलफेयर एसोसिएशन ने समाज के वंचित वर्ग के बच्चों को ब्रेकफास्ट करवा कर जो पुण्य का कार्य किया है वह इसके लिए प्रशंसा के पात्र हैं। श्री नागर ने कहा कि बच्चे यहां ब्रेकफास्ट कर बड़ा प्रसन्न महसूस कर रहे हैं जिन्हें देखकर हमें भी प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। विधायक नागर ने कहा कि इन बच्चों के चेहरे पर आई यह प्रसन्नता बेशकीमती है। समाज में इस प्रकार के आयोजन होते रहने चाहिए।

विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि भाजपा की सरकारों का हमेशा से अंत्योदय मूल मंत्र रहा है, जिसको हमारी केंद्र और राज्य की सरकार पूरी तरह लागू करने के प्रयास कर रही हैं। अंत्योदय का अर्थ अंत में खड़े व्यक्ति तक शासन की सुविधाओं का पहुंचना है। विधायक सीमा त्रिखा ने ब्रेकफास्ट आयोजन में प्रमुख भूमिका निभाने वाले ओम स्वीट्स ब्रेकफास्ट क्लब के ओम कथूरिया का भी धन्यवाद किया।

इस अवसर पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, फरीदाबाद की महापौर श्रीमती सुमन बाला, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, चेयरमैन धनेश अदलक्खा कौशल बाठला, अनुराग गर्ग, बन्नूवाल वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राकेश भाटिया आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: