Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF का 2600 करोड़ का बजट पास, MLA नीरज शर्मा बोले नहीं मिल रहीं हैं जनता को सुविधाएँ

MLA-Neeraj-Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद  : निगम का बजट पास करने के लिए आयोजित  हुई बैठक में नगर निगम फरीदाबाद की स्थिति को विधायक एनआईटी नीरज शर्मा ने एक पंक्ति में स्पष्ट कर दिया कि हम 2600 करोड़ रुपये का बजट पास कर रहे हैं और दूसरी ओर नगर निगम के हालात ऐसे  हैं की अगर सीवर रुक जाए और फंटी मारनी हो तो सीएम साहब को सूचित करना पड़ता है जो अच्छी बात नहीं है। निगम के बजट सत्र में बोलते हुए विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि टोटल बजट का लगभग 52 फ़ीसदी हिस्सा सिर्फ और सिर्फ कर्मचारियों की तनख्वाह जैसी अन्य मदों में खर्चों में जाएगा जबकि सड़कों की मरम्मत आदि के लिए निगम चंडीगढ़ की ओर मुहँ ताकेगा। 

विधायक  शर्मा ने कहा कि लोगों की आवश्यकताओं की पूर्ति करना नगर निगम की जिम्मेदारी है और लेकिन इस समय शहर में शायद ही कोई कार्य ऐसा हो जो पूरा हुआ हो कोई 60%तो कोई 75%या 85% ही हुआ है और कहा कि जब आप बजट पास करते हैं तो जनता निगाह रखती है कि क्या आप ऐसा बजट पास कर पा रहे हैं कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिल पाए और इस बजट में नगर निगम की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई पहलू नहीं दर्शाया है। 

गौरतलब है कि 2500 करोड़ रुपए सालाना खर्च करने के बावजूद शहर की जनता को वह सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं जिनकी वह नगर निगम फरीदाबाद से अपेक्षा करती है। फिलहाल नगर निगम फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है 50 करोड़ रुपए के घोटाले वाली फाइलों की जांच शुरू होती है तो फाइलों में आग लग जाती हैं लेकिन कोई पार्षद कोई मेयर इस मामले में नहीं बोलता। पर्वतीया कॉलोनी में बेटी की शादी होती है तो सीएम को ट्वीट कर सफाई करवानी पड़ती है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: