Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हार्डवेयर- प्याली सड़क, जमकर लगे मोदी- खट्टर के खिलाफ नारे 

Faridabad-Poor-Road-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 14 मार्च : लगता है फरीदाबाद के नेताओं और अधिकारियों को भी मोदी-खट्टर नहीं भा रहे हैं और जानबूझकर जनता को सरकार के खिलाफ नाराज कर रहे हैं। ये भी संभव है कि कई नेता पिछले चुनावों में अधिक मतों से जीत कर घमंड से चकनाचूर हैं और उन्हें लगता है अगली बार जीत ही जाएंगे भले कुछ वोटें कम मिलें। कोई  कारण जरूर है इसलिए फरीदाबाद की खूनी सड़क पर अब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ और आज लोगों ने जमकर मोदी-खट्टर के खिलाफ नारेबाजी की। 

प्याली-हार्डवेयर सडक़ निर्माण की मांग को लेकर आज धरने के दसवें दिन अनशनकारी बाबा रामकेवल के नेतृत्व में सैकड़ों सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों, आरडब्लयूए के सदस्यों, मार्किट कमेटी के पदाधिकारियों ने भैंसा-बुग्गी, बैल बुग्गी, पैदल मार्च, साईकिल पैदल मार्च व ताला बजाकर प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन धरनास्थल प्याली चौक से प्रारंभ होकर हार्डवेयर चौक से पुन: प्याली चौक से शांतिपूर्वक किया गया।

उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि प्याली-हार्डवेयर सडक़ निर्माण की मांग अब एक आन्दोलन बनता जा रहा है। वह पिछले दस दिनों से धरने पर बैठे है बावजूद इसके अभी तक कोई भी निगम व प्रशासनिक अधिकारी उनसे सडक़ निर्माण बावत मिलने नहीं आया। उन्होंने कहा कि जिस तरह लोग गंगा खादर, यमुना खादर में भैंसा बुग्गी व बैल बुग्गी तथा साईकिलों से चलते है। ठीक प्याली-हार्डवेयर सडक़ एक खादर के रूप में बन गई हैै। जिस पर वाहनों का निकलना दूभर है, इसलिए अब लोग वाहनों को छोडक़र इन भैंसा बुग्गी व बैल बुग्गी तथा साईकिलों को यातायात के रूप में अपनाएगें।

आज के इस प्रदर्शन में राकेश उर्फ रक्कू, परमिता चौधरी, प्रमोद भड़ाना, हरजिन्दर मेंहदीरत्ता, नरेंद्र सिंह, पी.पी.सिंह, योगेंद्र,  संजीव त्यागी, प्रदीप घडि़य़ाल, सतवीर नेगी, गुलशन, सोनू, राजेंद्र सिंह नेगी, कमल सलूजा, किरण माहेश्वरी, वरुण शिवकांत, नरेश शर्मा, गौरव कपूर, पंकज, विजय, हेमराज शर्मा, सलीम खान, गुलबीर, दीपक, विकास पटवाल, जगदीश वैद्य, कृृष्णकांत, आकाश हंस सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: