Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उन पर पोस्को, इन पर 379 B, फरीदाबाद के अशोक गोयल जेल गए, बल्लबगढ़ के BJP नेता महेश गोयल भी जा?

Ballabgarh-BJP-Leader-Mahesh-Goel-Booked
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- बड़े सत्ताधारियों से जान पहचान और सत्ता का दुरूपयोग करना फरीदाबाद जिले के दो लोगों को भारी पड़ा। नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी ओल्ड फरीदाबाद के अशोक गोयल पोस्को ऐक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए तो मारपीट और छीना झपटी के आरोपी बल्लबगढ़ के भाजपा नेता महेश गोयल पर भी 379 बी सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज हो गया है और उन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। महेश गोयल मामले की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लाखों लोगों ने देखा जिसके बाद उन पर और कई और लोगों पर मामला दर्ज हुआ। 

चावला कालोनी निवासी अमित ने चावला कालोनी चौकी को शिकायत दी थी जिसमे उन्होंने लिखा था क 100 फुट रोड पर उसका होटल है। शुक्रवार सुबह करीब पौने बारह बजे व अपने भाई भारत विरमानी के साथ होटल पर मौजूद था, तभी वहां पर महेश गोयल आया और भारत विरमानी के साथ किसी बात को लेकर बहस करने लगा। कुछ देर बाद महेश ने फोन करके अपने दो भाई व चार अन्य युवक भी बुला लिए। आरोप है कि महेश के भाई व अन्य युवकों ने आते ही भारत के सिर पर नुकीली चीज से वार किया और अमित को भी थप्पड़ व घूंसे मारे। आसपास के लोगों ने जैसे तैसे मामले को शांत किया। जाते समय आरोपी भारत की जेब से 40 हजार रुपये व सोने की चेन छीनकर ले गए। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने धारा 148, 149, 379B, 323, 596 IPC के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

महेश गोयल की बात करें तो वो भाजपा की टिकट पर वार्ड नंबर 37 से पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं। पिछले नगर निगम चुनावों में यहाँ से अचानक पुराने भाजपा नेता दीपक चौधरी की टिकट कटी थी और महेश गोयल को मिली थी। दीपक कई वर्षों से भाजपा में रह भाजपा के बड़े नेताओं की रैलियों में दर्जनों बसें भरते थे। अचानक टिकट गोयल को मिल गई तो वो आजाद मैदान में उतर गए क्यू कि भाजपा में रहने के साथ साथ उन्होंने समाजसेवा के क्षेत्र में अच्छा काम किया था और क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने दीपक से चुनाव लड़ने को कहा और दीपक आजाद मैदान में उतरे। मेहनत रंग लाई और आधी रात को विजय श्री मिली। उस समय प्रदेश में भाजपा की लहर थी.भाजपा की टिकट से चुनाव लड़े कई कमजोर उम्मीदवार भी जीत गए लेकिन दीपक के सामने महेश गोयल नहीं जीत सके। यही नहीं पार्षद दीपक चौधरी ने पिछले विधानसभा चुनावों में भी अपना जलवा दिखाया और 19 हजार वोट झटक और और चमक गए। तीसरे नंबर पर रहे जबकि ये चुनाव भी उन्होंने आजाद उम्मीदवार के रूप में लड़ा था और उस चुनाव में भी भाजपा की लहर थी और 75 पार का एक खेल भी खेला गया था जिस खेल में अच्छे-अच्छे नेता भाजपा के पाले में आ गए थे। इसी क्षेत्र में पीएम की रैली भी हुई थी तब भी दीपक इतने वोट झटक ले गए थे। 

 महेश गोयल वर्तमान केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के खास बताये जाते हैं और कई संगीन धाराओं के तहत उन पर एफआईआर दर्ज हुई है फिर भी वो आज केबिनेट मंत्री शर्मा के एक कार्यक्रम में उनके साथ दिखे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और  वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है इसमें महेश गोयल मौजूद थे। अब पुलिस उन्हें कब गिरफ्तार करेगी ये तो वक्त बताएगा। आज के प्रोग्राम में वो केबिनेट मंत्री के साथ हंस रहे हैं। अफवाह है कि जो सत्ताधारी चाहेंगे वही होगा। मुंबई चिट्ठी बम की चर्चाएं भी हो रहीं हैं। चिट्ठी लिखने वाले पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह फरीदाबाद जिले के ही मूल निवासी हैं। 






फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: