Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लखनऊ गोलीकांड में नया मोड़, सांसद पुत्र ने कहा मेरी बीवी की है एक युवक से दोस्ती

Ayush-Ankita-UP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली -उत्तर प्रदेश के लखनऊ गोलीकांड में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। पत्नी पर हनी ट्रैप का आरोप लगा चुके मोहनलाल गंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष किशोर ने पूंछतांछ में बताया है कि उनकी पत्नी की दोस्ती मनीष नाम के एक युवक से है।  जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। गुस्से में वह घर छोड़ कर जा रहा था। तभी आदर्श ने उसे पीछे से दो गोली मारी थीं। पुलिस अब इस गुत्थी को सुलझाने के लिए चंदन गुप्ता, अंकिता और मनीष से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

इस मामले में आयुष की पत्नी अंकिता ने रविवार को हाथ की  नस काट लिया था। अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अंकिता आयुष पर कई बड़े आरोप लगा रही हैं जबकि आयुष अंकिता के चरित्र पर हमले कर रहे हैं। इस मामले में किसी प्रदीप का भी नाम आ रहा है और अंकिता का कहना है कि प्रदीप से मेरी शादी होने वाली थी। प्रदीय  सिंह से मेरी शादी तय थी। आयुष को ये बात पता चल गई थी। इस बात पर दोनों में तकरार हुई थी। 

अंकिता का कहना है मैंने आयुष को सभी बातें बता दी थी तब भी वो मेरे साथ रहने के लिए तैयार था। हाल में आयुष ने एक वीडियो में कहा था कि अंकिता ने उसे हनी ट्रैप में फंसाने का प्रयास किया। इस पर अंकिता ने कहा कि अगर मैं ऐसी थी तो को 8 महीने मेरे साथ क्यू रहा। कुल मिलकर इस मामले में हर रोज नए मोड़ आ रहा हैं। अब पुलिस अंकिता से पूंछतांछ करेगी उसके बाद कुछ और खुलासे हो सकते हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: