Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव में सफाई नहीं कर रही है सफाई का ठेका लेने वाली  निजी एजेंसी, MLA ने कहा रद्द करो ठेका 

Tigaon-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव में चल रहे विकास कार्यों एवं अन्य समस्याओं का मौका मुआयना किया और अधिकारियों को उन्हें जल्द दूर करने के लिए कहा। इस दौरान उनके साथ मौजूद पंचायत सीओ अमरदीप जैन ने विधायक से दो दिन का समय मांगा।

विधायक राजेश नागर ने गांव तिगांव में चल रहे सीवर कार्य की धीमी गति और सडक़ों पर जलभराव की स्थिति पर असंतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि गांव में विकास के नाम पर लोगों को परेशान करना बंद करो। यहां पर नालियों का पानी सडक़ पर फैल रहा है जिससे निवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गांववालों ने मौके पर ही बताया कि उनके यहां गंदगी बहुत है, जिसके कारण उन्हें बड़ी दिक्कतें पेश आ रही हैं। उनके यहां बीमारियों का खतरा बढ़ गया है।

इस पर जब विधायक नागर ने पूछा कि यहां पर साफ सफाई के लिए क्या व्यवस्था है। जिस पर बीडीओ पूजा शर्मा साफ साफ जवाब नहीं दे सकीं। सीओ अमरदीप जैन के पूछने पर पता चला कि यहां सफाई का ठेका एक निजी एजेंसी को दिया हुआ है जो घर घर से कूड़ा कलेक्ट करती है। जिस पर ग्रामीणों ने कहा कि उनके यहां कोई एजेंसी सफाई का काम नहीं करती है। उनके यहां कभी भी कोई कूड़ा लेने के लिए नहीं आया। जिस पर विधायक राजेश नागर ने एजेंसी का ठेका रद्द करने के निर्देश दिए। जिस पर सीओ अमरदीप जैन ने एजेंसी का ठेका रद्द करने की बात कही। इसके अलावा साफ सफाई, जलभराव आदि समस्याओं के निस्तारण के लिए दो दिन का समय मांगा।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि विकास कार्यों का तभी फायदा है कि जब वह समय पर पूरे हो जाएं और उनसे लोगों को कोई दिक्कत न पेश आए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: