Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शारदा राठौर का मोदी से सवाल, बोलो काला धन कब आया, वादे करके आये थे तुम अच्छे दिन के लेकिन?

Sharda-Rathore-Ballabgarh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - हरियाणा, पंजाब की तरह अब पच्छिमी उत्तर प्रदेश में भी अब भाजपा के मंत्रियों, विधायकों का अब  किसान विरोध करने लगे हैं जो भाजपा के लिए शुभ संकेत नहीं है। अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और पच्छिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा को झटका लग सकता है। अगर किसान आंदोलन ऐसे ही कुछ दिन और जारी रहा तो कई सीटों पर असर पड़ेगा। हरियाणा की बात करें तो भाजपा यहाँ किसान आंदोलन की आग में झुलस रही है और तमाम भाजपा नेताओं के बगावती सुर देखने को मिल सकते हैं। 

पिछले विधानसभा चुनावों के समय भाजपा में शामिल होने वाले कई नेता एक साथ भाजपा छोड़ सकते हैं। तारीख निर्धारित की जा रही है ऐसा सूत्रों द्वारा पता चल रहा है। बल्लबगढ़ से दो बार विधायक रह चुकीं कुमारी शारदा राठौर ट्वीट के माध्यम से लगातार भाजपा को घेर रहीं हैं। वो भाजपा का नाम नहीं ले रहीं हैं लेकिन किसानों का पक्ष रख रहीं हैं और इशारों में बहुत कुछ कह रही हैं। आज उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरा है। एक तरह से पीएम मोदी से सवाल पूंछा है। आज उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि

आपको बता दें कि वर्तमान में महगाई एक साल में डेढ़ गुना तक बढ़ गई है। डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। सोशल मीडिया पर भाजपा को जमकर घेरा जा रहा है। किसान तीन महीने से सड़क पर बैठे हैं लेकिन केंद्र सरकार अब भी किसानों की समस्या हल नहीं कर सकी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: