Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

20 मिनट में पहुंचेंगे बल्लबगढ़ से दिल्ली सराय काले खां, बनेगी 12 लेन की सड़क- शर्मा 

Moolchand-Sharma-Ballabgarh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 6 फरवरी-हरियाणा के परिवहन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने कहा है कि बल्लभगढ़ से दिल्ली सराय काले खां तक जल्द ही जाम से मुक्ति मिलेगी। बल्लभगढ़ से मुंबई के लिए 14 घंटे और दिल्ली सराय काले खां जाने के लिए मात्र 20 मिनट का समय लगेगा। श्री मूलचंद शर्मा शनिवार को फरीदाबाद के सेक्टर 64 डी में ऊंच्चा गांव चुंगी के पास पार्किंग के लिए तय की गई भूमि की चारदीवारी के निर्माण कार्य के शुभारम्भ के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ से दिल्ली जाने के लिए लोगों को जाम से छुटकारा दिलाने के लिए 12 लेन के सडक़ मार्ग का निर्माण 6 हजार 500 करोड रुपये की लागत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के प्रयासों से किया जा रहा है।

 उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कश्मीर से कन्याकुमारी तक अटक से कटक तक भारत के हर प्रांत के लोग निवास करते हैं। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का प्रत्येक नागरिक मेरा परिवार है। मैं मेरे परिवार में विकास कार्य करने के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य किए जा रहे हैं।

 परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में दलालों, जमीनों पर कब्जा करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ में विरोधी पार्टियों के लोग भी दबी जुबान से विकास कार्यों की प्रशंसा कर रहे हैं। अगले ढाई वर्षो में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में हरियाणा में रोल मॉडल के रूप में जाना जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: