Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किसान अपनी मर्जी से मर रहे हैं , ये बोलकर फिर घिरे हरियाणा के कृषि मंत्री दलाल 

JP-Dalal-Haryana-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 13 फरवरी-  हरियाणा के बहुत कम मंत्री दूसरी बार चुनाव जीतते हैं वर्तमान समय में किसान आंदोलन के कारण जहां हरियाणा सरकार का ग्राफ बहुत गिरा है वहीं कुछ मंत्री में सरकार की फजीहत करवाने में अपनी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं और लगता नहीं है कि ये मंत्री अगली बार? आज हरियाणा के कृषि एवं पशुपालन मंत्री  जयप्रकाश दलाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। कृषि मंत्री से पूंछे गए सवाल कि लगभग 200 किसानों की आंदोलन में मौत हो चुकी है। इस पर जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये घर में होते तो भी मरते। कृषि मंत्री को अब कांग्रेस घेर रही है। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि आंदोलन में संघर्षरत अन्नदाताओं के लिए इन शब्दों का प्रयोग एक संवेदनहीन और संस्कारहीन व्यक्ति ही कर सकता है। शर्म, मगर इनको आती नहीं। पहले किसानों को पाकिस्तान व चीन समर्थक बताने वाले हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल को कैबिनेट से बर्खास्त किया जाना चाहिए। 

इसके पहले भी कृषि मंत्री अपने बयान से घिर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि  किसानों के नाम पर चीन, पाकिस्तान व अन्य दुश्मन देश भारत को अस्थिर करना चाहते हैं।  उन्होंने कहा था  कि यह लाहौर या कराची नहीं, देश की राजधानी है। 

जाने कैसे घिर रहे हैं कृषि मंत्री दलाल


 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: