Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA-30 इंस्पेक्टर विमल की टीम ने एक और इनामी मोस्टवांटेड बदमाश को दबोचा 

CIA-30-Faridabad-Insp-Vimal-Riport
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: जिला पुलिस द्वारा मोस्टवांटेड के सफाये के लिए चलाये गये अभियान में कार्यवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 ने  पुलिस आयुक्त फरीदाबाद  OP SINGH  IPS, के आदेशानुसार व  पुलिस उपायुक्त अपराध व सहायक पुलिस उपायुक्त , अपराध के दिशा निर्देश पर कार्यवाई करते हुए 25000 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।

आपको बताते चले कि करीब एक वर्ष पहले फरीदाबाद के सीकरी इलाके में हुई केंटर लूट के मामले में मुख्य अभियुक्त शौकीन निवासी चंदू का नगला थाना शेरगढ़ जिला मथुरा यूपी हाल गांव गोधेला थाना पुनहाना जिला नूह मेवात को फरवरी 2020 में हुई लूट के अभियोग में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जो पुलिस से 1 साल चकमा दे रहा था .

क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल राय के मुताबिक़ पूछताछ में पता चला कि मुख्य आरोपी शौकीन निवासी चंदू का नगला थाना शेरगढ़ जिला मथुरा यूपी हाल गांव गोधेला थाना पुनहाना जिला नूह मेवात जो कि इस लूट में मुख्य योजनाकर्ता व लूट के सामान को ठिकाने लगाने में मुख्य आरोपी है ने पूछताछ पर बतलाया है कि मैने अपने साथी अन्ना ,यूसुफ व शौकीन के साथ मिलकर एक आइशर केंटर को उस समय योजनाबद्ध तरीके अवैध हथियार के बल पर लूट लिया था जब मुदई से केंटर चालक दिल्ली से केटरिंग का सामान लेकर सीकरी एरिया स्थित मैरिज गार्डन में खाली करने के बाद केंटर को बाहर सड़क पर साइड में लगा कर सो रहा था, में और मेरे साथियों ने योजनानुसार चालक को जबरदस्ती नीचे खिंच कर गिरा दिया और मारपीट की अवैध हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी देकर केंटर को लूट कर वहां से फरार हो गए थे।

पुलिस कार्यवाही:- क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने मोस्टवांटेड आरोपी जिस पर लूट के मुकदमे न0 77/2020 धारा 395/397/365 IPC थाना सदर बल्लभगढ़ के मुकदमा में डीजीपी हरियाणा द्वारा 25000 रुपये का इनाम घोषित था.

आरोपी शौकीन उर्फ दाऊद को दिनाँक 01.02.2021 को गिरफ्तार किया है , आरोपी के साथी को गिरफ्तार करने व मुकदमा हजा की बरामदगी के लिए आरोपी उपरोक्त को आज माननीय अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: