Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिये श्री सिद्धपीठ हनुमान मन्दिर में रविवार को लगेगा रक्तदान शिविर

Blood-Donation-Camp
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- श्री सिद्धपीठ हनुमान मन्दिर श्री सनातन धर्म महाबीर दल (रजि•) व ग्लोबली इंटीग्रेटिड फॉउंडेशन फॉर थैलेसीमिया (गिफ्ट) के सयुंक्त तत्वाधान में थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिये रविवार, दिनाँक 7 फरवरी 2021 को सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक एक महा रक्त्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

गिफ्ट के प्रधान  मदन चावला ने बताया कि शहर में संत भगत सिंह जी महाराज चैरिटेबल हॉस्पिटल (संतो का गुरूद्वारा) ब्लड बैंक में रक्त्त की कमी की के चलते थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों को इस ब्लड बैंक से ब्लड मिलने में दिक्कत आ रही थी। इस कमी को देखते हुवे मदन चावला ने श्री सिद्धपीठ हनुमान मंदिर के प्रधान श्री राजेश भाटिया जी से एक ब्लड डोनेशन शिविर आयोजित करने का निवेदन किया। राजेश भाटिया ने मुद्दे की नज़ाकत को समझते हुवे, तुरंत ही मन्दिर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों की एक आपातकालीन सभा बुलाई और मन्दिर के प्रांगण में ही एक महा रक्तदान शिविर लगवाने की ज़िम्मेदारी ली।

मन्दिर कार्यकारिणी के सभी योग्य सदस्यों ने स्वयं अपने परिवारों के सदस्यों व परिजनों के साथ इस रक्त्त दान शिविर रूपी हवन में रक्त्तदान से आहुति देने का आश्वासन दिया है।  इसके अलावा  राजेश भाटिया व मदन चावला के आवाहन पर शहर की लगभग सभी प्रमुख समाजिक व धार्मिक संस्थाओं ने इस रक्त्तदान शिविर के आयोजन को सफल बनाने में अपना साथ देने का पूर्ण विश्वास दिलाया है। 

श्री सिद्धपीठ हनुमान मन्दिर श्री सनातन धर्म महाबीर दल (रजि•), गिफ्ट थैलेसीमिया फॉउंडेशन व्  जनसाधारण से यह विन्रम निवेदन करते हैं कि वो थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिये लगाये जा रहे इस महा रक्त्तदान शिविर में अपना पूरा सहयोग दें ताकि इन बच्चों को नियमित रूप से ब्लड मिलता रहे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: