Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किसानो ने हिला दी थी अमेरिका की सरकार लेकिन मेरी तो कोई मानता ही नहीं- बीरेंद्र सिंह 

Birender-Singh-BJP-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: किसान आंदोलन देश भर में फैलाने का प्रयास किसान नेताओं द्वारा चल रहा है और सोशल मीडिया पर किसानों को  जनता का साथ फिर से मिलने लगा है। 26 जनवरी की हिंसा के बाद किसानों ने जो सहानुभूति खो दी थी वो वापस मिलने लगी है और कई राज्यों में महापंचायतों में लाखों की भीड़ इसका उदाहरण हैं। पहले इतनी भीड़ सिर्फ पीएम की रैली में देखी जाती थी। हरियाणा की बात करें तो पीएम रैली को छोड़ दें तो अन्य किसी सत्ताधारी नेता की रैली में इतनी भीड़ दिखी ही नहीं। 

हरियाणा के वर्तमान सत्ताधारी नेताओं का अब भी अपने क्षेत्रों में पहुंचना दूभर हो रहा है। कुछ नेता कहीं जाते भी है तो वहां भारी मात्रा में पुलिस की तैनाती की जाती हैं। यही सब देखकर कुछ भाजपा नेता भी अंदरखाने किसानों का साथ दे रहे हैं और कुछ भाजपा नेता खुले रूप में किसानों के साथ हैं जैसे कि पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, उनके पुत्र भाजपा के सांसद भी हैं। 

अब बीरेंद्र सिंह ने केंद्र सरकार को आइना दिखाते हुए एक तरह से चेतावनी दी है और उन्होंने कहा कि किसानों ने एक समय में अमेरिका की सरकार हिला दी थी। 1500 किसान ट्रैक्टर लेकर निकले थे और वहाँ की सरकार को क़ानून बदलना पड़ा था। नरवाना के छोटू राम पार्क में  किसानों के मसीहा छोटू राम की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेरी तो कोई मानता ही नहीं और मेरी चले तो तीनों क़ानून किसानों को सौंप दूँ और उनसे कह दूँ इसमें जो बदलाव करना है अपने आप ही कर लो। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: