Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोगों की जरूरतों का ख्याल मेरा फर्ज़- मूलचंद शर्मा

Ballabgarh-MLA-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़, 9 फरवरी- हरियाणा के परिवहन तथा खान एवं भू-विज्ञान मंत्री  मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री घोषणाओं को लेकर लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि हलके का प्रतिनिधि होने के नाते वहां के लोगों की जरूरतों का ख्याल मेरा फर्ज़ बनता है। इसलिए विकास कार्यों में किसी भी तरह की कोताही या लापरवाही हरगिज़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 मूलचंद शर्मा ने ये बातें आज सिविल सचिवालय स्थित अपने दफ्तर में बल्लभगढ़ हलके में मुख्यमंत्री घोषणाओं से संबंधित लंबित कार्यों की समीक्षा बैठक के दौरान कही।

उन्होंने बल्लभगढ़ में रानी की छतरी का पुनर्निर्माण करने, सेक्टर 34 और 35 में सीवरेज के पानी की निकासी की व्यवस्था करने के साथ साथ वहां भारी वाहन प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना करने की जानकारी ली तथा अधिकारियों को बाकी बचे कामों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

 परिवहन मंत्री ने संबंधित अधिकारियों से  अनाज मंडी में निपटान की क्षमता दोगुनी करने, सिटी पार्क से ऊंचा गांव तक नाले की मरम्मत और ऊंचा गांव से आगरा नहर तक ड्रेन का निर्माण करने तथा जैन कॉलोनी से ऊंचा गांव मोड़ तक पक्की सडक़ बनाने बारे भी जानकारी ली। इसके अलावा, उन्होंने शहीद राजा नाहर सिंह पार्क और सिटी पार्क, बल्लभगढ़ का सौंदर्यकरण करने, बस स्टैंड परिसर में रेन बसेरा का निर्माण करने तथा बल्लभगढ़ में ऑडिटोरियम का निर्माण कार्य पूरा करने के लिए समय-सीमा करने के भी निर्देश दिए।

श्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों से मुकेश कॉलोनी और महाबीर कॉलोनी में आरएमसी रोड के निर्माण और सेक्टर-2 में गवर्नमेंट गल्र्स कॉलेज की बिल्डिंग बनने में लगने वाले समय की भी जानकारी ली। 

   बैठक में सहकारिता विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल, खान एवं भू-विज्ञान विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री टी.सी. गुप्ता, स्कूल शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री महावीर सिंह और शहरी स्थानीय निकाय विभाग के प्रधान सचिव श्री ए.के. सिंह समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: