Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निकिता के पिता ने कहा CM खट्टर और मंत्री गुर्जर ने हमें निराश किया , अब मैं आत्महत्या करूंगा

Nikita-Murder-Case-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सीएम मनोहर लाल से कल शाम मिलने के बाद निकिता तोमर का परिवार काफी निराश है जिनका कहना है सरकार ने हमारे साथ छलावा किया और कोई वादा पूरा नहीं किया। निकिता के पिता मूलचंद तोमर इतना दुखी है कि आत्महत्या की बात कर रहे हैं और उनका कहना है सरकार इसकी जिम्मेदार होगी। आज सुबह निकिता के परिजनों को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने आफिस बुलाया था लेकिन वो निकिता के परिजनों से बिना बात किये बाहर निकल गए जिस कारण निकिता के परिजन कृष्णपाल से भी नाराज दिखे। 

कल सीएम मनोहर लाल ने निकिता के भाई को सरकारी नौकरी देने से मना किया। उन्हें कहा कि हम सरकारी  नहीं दे सकते। निकिता के परिजनों ने सुनपेड़ का उदाहरण भी दिया लेकिन सीएम ने कोई मांग नहीं मानी जिसके बाद निकिता के परिजनों ने कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ है। तीन महीने से हमें बहकाया गया। सरकार से हमारा विश्वाश उठ चुका है। हम बेटी कैसे कैसे पढ़ाएं, कैसे बचाएं। सरकार का ये नारा झूंठा है। 

निकिता के परिजनों का कहना है किया हम सरकार से पूरी तरह से असंतुष्ट हैं और हम सब बहुत निराश हैं। सरकार और उनके नेताओं ने जो वादा किया था कोई वादा नहीं निभाया। निकिता के पिता मूलचंद तोमर ने कहा कि मंत्री कृष्णपाल ने हमें बुलाया था और बात तक नहीं की। उन्होंने कहा कि हमारा अगला कदम आत्महत्या का होगा और सरकार हमारी मौत की जिम्मेदार होगी। 30 जनवरी को लोग आमरण अनशन पर बैठ सकते हैं। 

बता दें कि 26 अक्टूबर को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में कॉलेज से परीक्षा देकर निकलने के बाद निकिता तोमर का दो युवकों ने अपहरण की कोशिश की। विरोध करने पर एक आरोपी ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। सभी आरोपी जेल में हैं। नेताओं ने उस समय बड़े-बड़े वादे किये थे। अब पलट गए। इसलिए परिवार दुखी है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: