Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Haryana- ग्राम सचिव के 600 पदों के लिए 17 जिलों में 9-10 जनवरी को होगी परिक्षा

Haryana-Exam-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
चंडीगढ़,- हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 9 और 10 जनवरी, 2021 को ग्राम सचिव के 600 पदों के लिए संचालित होने वाली परीक्षा में लगभग 6 लाख 72 हजार परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। इसके लिए 17 जिलों में 879 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

यह जानकारी आज यहां मुख्य सचिव श्री विजय वर्धन की अध्यक्षता में परीक्षा की तैयारियों को लेकर सभी जिला उपायुक्तों के साथ हुई समीक्षा बैठक में दी गई।

मुख्य सचिव ने परीक्षा को शांतिपूर्ण और पारदर्शी तरीके से संपन्न करवाने के लिए उपायुक्तों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों पर कोविड-19 महामारी के मानक संचालन प्रक्रिया और केंद्र तथा राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना की जाए। साथ ही, परीक्षा केंद्रों पर रैपिड रिस्पॉन्स टीमें तैनात की जाएं। इसके अलावा, उन्होंने निर्देश दिए कि जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा परीक्षा केंद्रों के कमरों की सैनाइटेजशन सुनिश्चित की जाए।

श्री विजय वर्धन ने यह भी निर्देश दिए कि परीक्षा केंद्रों पर थर्मल स्कैनर और सैनेटाइजर की उपलब्धता भी सुनिश्चित की जाए। इसके अलावा, कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत अभ्यर्थियों को मास्क इत्यादि लगवाना सुनिश्चित किया जाएगा।

बैठक में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की सचिव सुश्री ईशा कांबोज ने बताया कि शनिवार और रविवार को चार सत्र में परीक्षा का आयोजन होगा। प्रत्येक सत्र में लगभग 1 लाख 70 हजार परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: