Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूर्व सैनिकों में गुस्सा व्याप्त, पराक्रम दिवस पर बवंडर करने वालों पर दर्ज हो देशद्रोह का मामला

Ex-Army-Man-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 पलवल-28 जनवरी। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सेना पर की गई बेतुकी टिप्पणी पर पूर्व सैनिकों में रोष व्याप्त है। सेवानिवृत सैन्य अधिकारीयों ने राहुल गांधी के बयान पर पूर्व सैनिकों से मांफी मांगने के लिए कहा है। राष्ट्र सुरक्षा में तैनात तीनों सेनाओं के पराक्रम पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए राष्ट्र पर्व पर की गई टिप्पणी किसी भी रूप में स्वीकार्य नहीं है। राष्ट्र पर्व पर दिल्ली में लालकिले पर बवंडर करने वालों पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। सभी सैनिकों ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि ऐसी बदतमीजी और बदजुबानी करने वाले नेता बिल्कुल बर्दास्त नहीं किए जाएं

राष्ट्र सुरक्षा मंच के संयोजक सेवानिवृत कर्नल समर सिंह ने कहा कि राष्ट्र सुरक्षा में तैनात सैनिकों को हटाने की बेतुकी टिप्पणी पर कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सैनिकों से माफ़ी मांगे। राहुल गाँधी ने अपने बयान में कहा था कि देश की सुरक्षा के लिए मुझे आर्मी, नेवी और वायु सेना की बजाय किसान, कर्मचारी, उद्योगपति मिल जाएं तो सेना की जरूरत नहीं। सेना को हटा देना चाहिए। कर्नल समर सिंह ने इस पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल गाँधी ने हमारी जाबांज सेना का अपमान किया है। हमारे सैनिकों के पराक्रम के दिन को हम सभी राष्ट्रीय पर्व के रूप में मनाते हैं। ऐसे अवसर पर इस तरह की बयानबाजी बिलकुल भी बर्दास्त नहीं की जाएगी।

पूर्व कैप्टन बी एस पोसवाल ने कहा कि बिना सेना के कौन देश की रक्षा करेगा। क्या राहुल जाएंगें बॉर्डर पर। मां भारती की राष्ट्र की सुरक्षा में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर जवानों के प्रति ऐसी घृणित सोच रखने वाले  किसी भी तरह स्वीकार्य नहीं हैं। अपनी बेतुकी टिप्पणी के लिए राहुल गांधी देश की जनता से माफी मांगे हम से माफ़ी मांगे। उनके घृणित कृत्य से पूर्व सैनिक बहुत गुस्से में है। जिसे शांत किया जाना जरूरी है।

पलवल के सेक्टर-2 में एकत्रित हुए पूर्व सैनिकों में मुख्यरूप से सेवानिवृत कर्नल समर सिंह, कैप्टन बी एस पोसवाल अध्यक्ष पूर्व सैनिक कल्याण समिति पलवल, कैप्टन भरत पाल उपाध्यक्ष पूर्व सैनिक कल्याण समिति पलवल, कैप्टन श्यामलाल, सेवानिवृत कर्नल समर सिंह, सूबेदार ललित कुंडू, सूबेदार जीतराम, सूबेदार मेजर भीम सिंह लांबा, सूबेदार धन सिंह, सूबेदार संतराम, हवलदार रघुवीर, हवलदार राजकुमार, प्रेमसिंह  एवं अन्य पूर्व सैनिक उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: