Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सर्द रातो मे 45 वर्ष से अधिक आयु के पुलिसकर्मीयो को CP OP Singh ने दी रात्रि में ड्यूटी में राहत 

CP-OP-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर  ओ पी सिंह ने पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए फरीदाबाद पुलिस कर्मियों के लिए निर्देश जारी किए हैं . उन्होंने कहा कि सर्दी के मौसम में 45 वर्ष से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों से रात की बजाय दिन में ड्यूटी लेंगे। उन्होंने कहा कि इस समय कड़ाके की ठण्ड पड़ रही है परन्तु पुलिसकर्मी इस मौसम में भी अपना कर्तव्य पूरी ईमानदारी के साथ निभा रहे हैं।

पुलिसकर्मी रात में गश्त करते हैं और नाकों पर ड्यूटी देते हैं ताकि लोगों में सुरक्षा का भाव बना रहे और क्षेत्र में पुलिस तैनाती की वजह से असामाजिक तत्व किसी भी वारदात को अंजाम देने की हिम्मत न करें। पुलिसकर्मी कठिन परिस्थितियों में ड्यूटी दे रहे हैं इसलिए उनके स्वास्थ्य का भी ध्यान रखा जाना चाहिए और नाकों व गश्त में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए चाय का बंदोबस्त किया जाना चाहिए।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पुलिस कर्मी ड्यूटी में इतने व्यस्त होते हैं कि वह समय पर भोजन भी नहीं कर पाते जिसके चलते शरीर में धीरे-धीरे कई तरह की बीमारियां होने लगती है। खराब दिनचर्या होने के कारण बीपी, शुगर, नींद नहीं आना जैसी बीमारियां हो जाती है।

पुलिसकर्मियों की सेहत को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। ताकि वह स्वस्थ रहें और अपनी ड्यूटी भी अच्छे से कर सकें जो युवा पुलिसकर्मी है और रात में अच्छे से ड्यूटी करेंगे शहर की सड़कों पर पुलिस की प्रजेंस से कम होती है अपराधीक की घटनाएं और आमजन में पैदा होता है सुरक्षा का भाव।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: