Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दादा OP चौटाला के बाद चाचा अभय ने भी दुष्यंत को कहा गद्दार

Abhay-Chautala-Dushyant-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़: किसान आंदोलन के लगभग 54 दिन हो रहे हैं और 60 से ज्यादा किसानों की मौत के बाद भी किसानों का हौसला कम नहीं हुआ है। किसान 26 जनवरी को दिल्ली में परेड की तैयारी कर रहे हैं। किसान आंदोलन का सबसे ज्यादा नुक्सान हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार को हो रहा है। हरियाणा के तमाम गांवों में भाजपा-जजपा नेताओं के प्रवेश पर ग्रामीणों ने रोक लगा दी है। इस तरह के पोस्टर लगे हैं।

जजपा की बात करें तो आजकल इनेलो जजपा पर जमकर प्रहार  कर रही है। जींद उप-चुनाव में इनेलो के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश चौटाला ने एक सवाल के जबाब में कहा था कि मैं गद्दारों और देश द्रोहियों का समर्थन नहीं करता।  दुष्यंत के चाचा अभय चौटाला ने भी उस बयान को दोहराया है। नरवाना पहुंचे अभी चौटाला ने दुष्यंत को गद्दार बता दिया और कहा कि जो परिवार से गद्दारी कर सकता है वो देश का कैसे हो सकता है। 

उन्होंने दुष्यंत को पद का लालची बताया और कहा कि हमारे दादा ने प्रधानमंत्री का पद तक ठुकरा दिया था और मेरे पिता, दादा डिप्टी पदों को कई बार ठोकर मार चुके हैं। लालची लोग पदों के लिए लोगों से भी बेईमानी करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं बेईमान लोगों की बात नहीं करना चाहता। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: