Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस के 99 फीसदी और भाजपा के 100 फीसदी लोग चाहते हैं राहुल गांधी ही बनें कांग्रेस अध्यक्ष 

Rahul-Gandhi-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- भाजपा और तमाम कांग्रेसियों की नजर आज  दस जनपथ पर टिकी थी जहां वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं की बैठक हुई और अब कहा जा रहा है कि बैठक में राहुल गांधी को दोबारा पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग उठी। बैठक में गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, पी. चिदंबरम, अशोक गहलोत, अंबिका सोनी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा जैसे कांग्रेस के बड़े नेता शामिल हुए। अब जानकारी मिल रही है कि अधिकतर नेता चाहते हैं कि राहुल गांधी  फिर कांग्रेस के अध्यक्ष बनें। 

सोशल मीडिया पर भाजपा समर्थकों की खुशी उसी समय से देखी जा रही है जबसे ये ख़बरें आईं की राहुल गांधी फिर कांग्रेस के अध्यक्ष बन सकते हैं। इसके पहले कहा गया था कि कांग्रेस अध्यक्ष पद ले लिए इस बार ऑनलाइन वोटिंग होगी लेकिन ऐसा कोई संकेत अब तक नहीं दिख रहा है। 

आपको बता दें कि राहुल गांधी की वर्तमान में छबि हद से ज्यादा निगेटिव हो चुकी है जिसका फायदा भाजपा को मिल रहा है। राहुल गांधी अच्छे नेता हो सकते हैं लेकिन उन्हें अच्छा साबित करने में कांग्रेस का आईटी सेल नाकाम रहा है और ऐसे में वो अगर कांग्रेस की कमान संभालते हैं तो कई वर्षों तक इसका फायदा भाजपा को ही मिलता रहेगा। वर्तमान में किसान आंदोलन में भाजपा की छबि खराब हो रही है जिसका फायदा कांग्रेस का आईटी सेल नहीं उठा पा रहा है और राहुल गांधी अगर कांग्रेस के अध्यक्ष बनते है तो संभव है आने वाले दिनों में कांग्रेस का विकल्प देखा जाए और भाजपा से लड़ने के लिए कुछ क्षेत्रीय पार्टियां एक होकर कांग्रेस का विकल्प बनने का प्रयास करें। सुगबुगाहट शुरू हो गई है। इंतजार किया जा रहा है कि कांग्रेस अपना चीफ किसे बनाती है। 

सोशल मीडिया पर भाजपा समर्धकों का कहना है कि कांग्रेस के 99 फीसदी लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनें लेकिन अब 100 फीसदी फीसदी चाहते है कि जो कांग्रेस के 99 फीसदी लोग चाह  रहे हैं वही सत्य हो। देखें 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: