Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा ने उड़ाई ममता की नींद तो अब प्रशांत किशोर ने उड़ा दी भाजपा की नींद 

Prashant-Kishor-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा अभी से वहां पूरी ताकत झोंक रही है। कल गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो को ऐतिहासिक बताया गया और एक दिन पहले मिदनापुर की रैली में भी भारी भीड़ देख भाजपा ने दावा कि कि इस बार वहाँ भाजपा की सरकार बनने जा रही है। एक हफ्ते में टीएमसी के कई नेता भाजपा की दामन थाम चुके हैं। ऐसे मौके पर चुनावी चाणक्य कहे जाने वाले प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट कर भाजपा को चैलेन्ज दे  दिया है। प्रशांत  किशोर ने भविष्यवाणी करके कहा है कि भाजपा राज्य में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। उन्होेंने कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वे इस क्षेत्र को छोड़ देंगे।

माना जा रहा है कि दो दिनों में जो हुआ उसके बाद ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर को अल्टीमेटम दे दिया है क्यू कि कई महीने से प्रशांत किशोर ममता बनर्जी के लिए काम कर रहे हैं। इसके पहले उन्होंने 2014 में भाजपा के लिए काम किया था तब उनकी अमित शाह से बनती थी लेकिन भाजपा की जीत के बाद बिगड़ गई। इसके बाद उन्होंने पिछले विधानसभा चुनावों में लालू और नीतीश के साथ काम किया और वहीं भी नीतीश सरकार बनी लेकिन बाद में लालू से नीतीश की बिगड़ गई और नितीश एनडीए का हिस्सा बन गए। 

उसके बाद प्रशांत किशोर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और सपा गठबंधन के लिए काम किया लेकिन कोई फायदा नहीं मिला, भाजपा बाजी जीत गई, योगी सीएम बन गए। लोकसभा चुनावों में पिछले साल जब पश्चिम बंगाल में भाजपा को उम्मीद से ज्यादा फायदा मिला तो ममता ने प्रशांत का साथ लिया ताकि विधानसभा चुनावों में वो हाल न हो। अब भाजपा जिस तरह वहां प्रचार कर रही है उसे देख शायद ममता की नींद उड़ गई है। भाजपा वहां 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रही है इसीलिये प्रशांत ने ट्वीट कर लिखा है कि समर्थक मीडिया के एक वर्ग द्वारा सभी प्रचार के लिए, वास्तव में भाजपा पश्चिम बंगाल में डबल डिजिट (दहाई आंकड़ा) के लिए भी संघर्ष करेगी। कृपया इस ट्वीट को सेव करके रखें और यदि भाजपा इससे बेहतर प्रदर्शन करती है तो मैं यह स्पेस (क्षेत्र) छोड़ दूंगा। उनके ट्वीट के बाद भाजपा समर्थकों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लगता है अब किशोर ने भाजपा की नींद उडा दी है ,कहाँ को 200 सीट जीतने का दावा और ये कह रहे हैं 10 सीट भी नहीं?

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: