Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

काला कोट पहनने वाले BJP नेता भी नहीं घुस सके, कई हिरासत में फिर भी खट्टर को दिखाए गए काले झंडे 

Narnaul-BJP-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- नारनौल रैली में आज सीएम मनोहर लाल खट्टर जमकर दहाड़े। पहले इस रैली को किसान रैली बताया गया था लेकिन अचानक इस रैली का नाम जल अधिकार रैली रखा गया। रैली में सुरक्षा अभूतपूर्व थी और कहा जा रहा है कि रैली में जितने लोग शरीक हुए थे उतनी ही पुलिस और सीआईडी वाले थे। सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किये गए हैं जिनमे कुछ लोगों का कहना है कि हम भाजपा कार्यकर्ता हैं और हमें रैली में इसलिए प्रवेश करने नहीं दिया गया क्यू कि उनके कोट या जैकेट का रंग काला था। 

जानकारी मिल रही है कि सीएम की रैली से पहले कई लोगों को हिरासत में लिया गया था। युवा नेता एडवोकेट कुलदीप बरगढ़ एडवोकेट मनजीत सिंह को सीआईए ने हिरासत में ले लिया था।  युवा कांग्रेस नेता देवेंद्र हुडिना की गाड़ी रुकवाकर सीआईए ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया और  कर्मचारी नेता महेश यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। 

स्थानीय मीडिया से जुड़े कुछ लोगों का कहना है  कि मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान उन्हें  काले झंडे दिखाए गए। वहां कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों को रोका गया  । कहा जा रहा है कि सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध के बाद भी कुछ लोग काले झंडे ले जाने में कामयाब हो गए। 





फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: