Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उपवास दिवस पर खाने का वीडियो, नाराज BJP नेताओं ने पत्रकार पर दर्ज करवाया केस, सड़क पर उतरे पत्रकार

Kurukshetra-Journalists-Protest
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

कुरुक्षेत्र, 22 दिसंबर राकेश शर्मा- पत्रकारों को मीडिया सैंटर में धमकी देने और एक पत्रकार के खिलाफ झूठे मामले में मुकदमा दर्ज करवाने के विरोध में कुरुक्षेत्र के सांसद और थानेसर के विधायक के खिलाफ पुलिस मुख्यालय पर मीडिया कर्मियों और राजनैतिक व सामाजिक संगठनों ने धरना दिया। इससे पूर्व सभी मीडिया कर्मी विरोध स्वरूव मीडिया सैंटर में एकत्रित हए और एक बैठक के बाद सांसद और विधायक द्वारा अपने नजदीकी द्वारा पत्रकार पर करवार्ई गई कार्रवाई की कडी निंदा की। साथ ही सभी पत्रकारों ने निर्णय लिया कि सांसद और विधायक द्वारा दी गई धमकी और मीडिया सैंटर में पत्रकारों को धमकी देने पर माफी न मांगने तक इनके समाचारों का बहिष्कार किया जाएगा। 

प्रेस क्लब कुरुक्षेत्र के आह्वान पर पुलिस मुख्यालय के समक्ष कुरुक्षेत्र बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरतेज सिंह शेखों, जनसंघर्ष मंच की नेत्री सुदेश कुमारी, अकाली दल के प्रदेश प्रवक्ता कवंलजीत सिंह अजराना, भाकियू नेता अक्षय हथीरा, जजपा नेता योगेश शर्मा, आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान सुरेंद्र मित्तल, सुमित हिंदुस्तानी, सतीश ङ्क्षबदल, जवाहर गोयल, नगर पार्षद सुदेश चौधरी, केके गुप्ता, संदीप टेका, अमित शैंकी, पूर्व पार्षद नरेंद्र शर्मा निंदी, विवेक मैहता विक्की, सतीश गर्ग, कांग्रेस नेता लक्ष्मीकांत शर्मा व यूथ यूनिटी नैस्ट क्लब के मनीष सिंधवानी ने संबोधित किया। सभी ने पत्रकार पर फर्जी एफआईआर दर्ज करने की कडी निंदा की व सांसद व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। भाकियू के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने पत्रकार के विरूद्ध राजनैतिक दबाव में झूठा मुकदमा दर्ज किए जाने की कडी निंदा करते हुए इस संघर्ष में पूरा सहयोग देने की बात कही है।

धरने पर बैठे पत्रकारों और सामाजिक संगठनों के लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर सांसद नायब सैनी, विधायक सुभाष सुधा के विरूद्ध 4 घंटे तक जमकर नारेबाजी की। उन्होने आरोप लगाया कि सत्ता के प्रभाव का गलत इस्तेमाल कर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का गला घोटने का प्रयास किया और इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा। मीडिया कर्मियों ने चेतावनी दी कि यदि 24 दिसंबर तक पत्रकार के विरूद्ध दर्ज झूठा मुकदमा वापिस नही लिया गया तो मीडिया कर्मी अपने सभी संगठनों के साथ मिलकर मुख्यमंत्री के कुरुक्षेत्र में प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध करेंगें।

आपको बता दें कि हाल में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे उपवास से पहले कुछ भाजपा नेता कुछ खाते दिख रहे थे। इसी मामले को लेकर भाजपा नेताओं ने पत्रकार पर मामला दर्ज करवा दिया। अब पत्रकारों का कहना है कि जल्द मामला वापस न लिया गया तो सीएम के कार्यक्रम का भी बहिष्कार किया जाएगा जो जल्द कुरुक्षेत्र आने वाले हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: