Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आंदोलन में अब तक15 से ज्यादा किसानों की मौत, PM ने कहा किसानों को भ्रमित कर रहे हैं कुछ लोग

Kisan-Andolan-Death
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- किसान आंदोलन का 20वां दिन है और  किसान अब भी सर्दी में बार्डर पर डेरा जमाये बैठे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि दिल्ली के आसपास किसानों को भ्रमित करने की साजिश चल रही है। देश में डेयरी उद्योग का योगदान कृषि अर्थव्यवस्था के कुल मूल्य में 25% से ज्यादा है। पशुपालकों को पूरी आजादी मिली है। ऐसी आजादी अनाज और दाल पैदा करने वाले छोटे किसानों को क्यों नहीं मिलनी चाहिए?

पीएम ने कहा कि मैं किसान भाई-बहनों से फिर कह रहा हूं कि उनकी हर शंका के समाधान के लिए सरकार 24 घंटे तैयार है। किसानों का हित पहले दिन से हमारी सरकार की प्राथमिकता रहा है।आज जो लोग विपक्ष में बैठकर किसानों को भ्रमित कर रहे हैं, वो भी अपने समय में इन सुधारों का समर्थन करते रहे हैं। वो किसानों को बस झूठे दिलासे देते रहे। जब देश ने ये कदम उठा लिया तो वो अब किसानों को भ्रमित कर रहे है।

उधर इस आंदोलन में लगातार किसानो की मौत हो रही है। आज मोहाली के किसान गुरमीत सिंह की मौत हो गई जो 6 दिसंबर से सिंधु बार्डर पर प्रदर्शन कर रहे थे। आज सुबह ही दो किसानों की करनाल हाइवे पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और अब तक  15 से ज्यादा किसानों की मौत हो चुकी है जो आंदोलन से जुड़े थे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: