Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में कई जगहों पर बजने लगे ढोल, पूजा , प्रवीण ने भाजपा को हराया, BJP का खाता नहीं खुला 

Haryana-Election-Results
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़- हरियाणा में कुछ जगहों से ढोल बजने की आवाज आ रही है। 27 तारीख को हुए निकाय चुनावों के परिणाम आ रहे हैं । मतगणना सुबह 8 बजे शुरू हुई थी।   सोनीपत, पंचकूला व अंबाला नगर निगम, रेवाड़ी नगर परिषद, सांपला, धारुहेड़ा और उकलाना नगरपालिका के चुनाव हुए हैं। मेयर, नगर परिषद व नगरपालिका अध्यक्ष का सीधा चुनाव हुआ है। जानकारी मिल रही है कि सांपला में ढोल बजने लगे हैं। यहां निर्दलीय पूजा जीत गईं हैं जिन्हे कुल वोट 6428 मिले हैं। भाजपा प्रत्याशी को 2468 वोट मिले हैं। 

अंबाला नगर निगम चुनाव में मेयर पद प्रत्याशी के लिए हरियाणा जन चेतना पार्टी की शक्ति रानी भाजपा की डॉ. वंदना शर्मा से 600 वोट से आगे चल रही हैं। शक्ति रानी पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा की पत्नी है।  तीसरे नंबर पर हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट प्रत्याशी अमीषा चावला और कांग्रेस की मीना अग्रवाल बराबर हैं। अंबाला नगर निगम चुनाव में एक वार्ड में बीजेपी तो दो वार्डों में अभी आजाद प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। कड़ी सुरक्षा में मतगणना जारी है।

रेवाड़ी नगर परिषद के 21 वार्ड के में से पहले 3 वार्ड के चुनाव परिणाम घोषित हो चुके हैं। इनमें दो में निर्दलीय व तीसरे वार्ड में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है। भाजपा का खाता अभी तक नहीं खुल पाया है। 

रेवाड़ी नगर परिषद के वार्ड नंबर 1 से संगीत लता को मिली जीत, वार्ड नंबर 2 से सुरेश शर्मा ने बाजी मारी। वार्ड नंबर 3 से प्रवीण चौधरी 500 वोटों से जीते। रेवाड़ी के वार्ड नंबर 3 में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी प्रवीण कुमार ने भाजपा की प्रत्याशी पूर्व चेयरमैन विनीता पीपल को 500 से अधिक वोटों से हराया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: