Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस कमिश्नर OP सिंह के सख्त आदेश, अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आए पुलिस

Faridabad-CP-OP-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबादः पुलिस कमिश्नर  ओ.पी सिंह ने आज अपने कार्यालय सै0 21सी में फरीदाबाद के विभिन्न एरिया से आए प्रभावशाली लोगो के साथ मिटिंग का आयोजन किया।इस दौरान मौजूद लोगो ने पुलिस कमिश्नर के द्वारा शुरू किए गए बीट व्यवस्था की सराहना की और पुलिस के द्वारा की जा रही रात्री चैंकिग और गस्त को भी सराहया गया। मौजूद लोगो ने बताया कि बीट पुलिस आॅफिसर अच्छा काम कर रहे है और क्राईम ब्रांच भी अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही हैं।

इस दौरान फरीदाबाद जिले के विभिन्न एरिया से आए श्री प्रमोद सैनी, श्री महाबीर सिंह, श्री लाल चंद शर्मा, श्री यशपाल, श्री सर्वजीत सिंह, श्री नीरज अरोडा, श्री विजय सलूजा, श्रीमती अनीता शर्मा, श्री राम जनेजा, डा. सतीस फोगाट, श्री हरप्रीत सिंह, श्री अरूण सिंह, श्री हारूण प्रधान, श्री अनिल, श्री अनील गोयल, श्री कृष्ण, श्री सतपाल, श्री त्रिलोक, श्री प्रमोद कुमार, श्री मंसूर अहमद, श्री योगेश शर्मा, श्री ए.सी. जैन, श्री रजनीकांत, श्री बीरपाल मौजूद रहे।

मिटिंग में मौजूद श्री लाल चंद शर्मा ने कहा कि पुलिस बहुत अच्छा कार्य कर रही है पुलिस की सडको पर गस्त बढी है एसएचओ भी पुलिस गस्त पर रहते है। यह सराहनीय है।श्री यशपाल बबर ने कहा कि ओल्ड एरिया में बीट सिस्टम लागू होने से फायदा देखा गया है एरिया में काफी हद तक क्राईम कंट्रोल हुआ है।

श्री विजय सलूजा ने बताया कि वह आर.ओ प्लांट का काम करते है पुलिस सराहनीय कार्य कर रही है रात करीब दो बजे मुझे 1 किलो मीटर के एरिया में एक राईडर और एक पी.सी.अर मिली, मुझे सेफटी महसूस हुई। इससे यह प्रतीत होता है कि पुलिस सड़कों पर मोजूद है।

श्रीमती अनिता शर्मा ने बताया कि पुलिस आयुक्त ने पुलिस और पब्लिक के बीच की दूरियां कम की है बीट सिस्टम से बेहतर तालमेल हुआ है। पुलिस का व्यवहार अच्छा है। पुलिस आयुक्त की सराहना करते हुए उन्होने कहा कि आप गरीब इंसान की बहुत सुनते है।

सतीस फोगाट ने अपने सुझाव देते हुए कहा कि सेक्टर 56 एरिया में कुछ लोग खुले में बैठकर शराब पीते है ऐसे लोगो के खिलाफ शिकंजा कसा जाना चाहिए। जिस पर पुलिस आयुक्त ने तुंरत एचएचओ को कार्यवाही करने हेतु दिशा निर्देश जारी किए।

हरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस का चेकिंग अभियान बहुत अच्छा कार्य है इससे अपराध पर अंकुश लगने में मदद मिलती है उन्होने हाल ही में हुए एक वाक्य का जिकरा करते हुए बताया कि वह कही जा रहे थे रास्ते में एन.आईटी 3 नंबर चोकी ने नाका लगाया हुआ था नाके पर चैकिग के दौरान एक व्यक्ति से कटटा बरामद हुआ। उन्होने बताया कि अगर वह व्यक्ति पकडा नही जाता तो कोई भी घटना हो सकती थी। जिस पर पुलिस ने एनआईटी तीन नंबर चौकी टीम को उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए प्रशंसा पत्र देने के लिए कहां है।

झायंसा गांव से आए सतपाल भाटी ने बताया कि उनके थाने में पी.सी.आर गाडी नही है। जिसपर पुलिस कमिश्नर मोहदय ने कहा कि जल्द ही थाने को गाडी दी जाएगी और नई गाडी का रिब्न भी आप से कटवाया जाएगा।

मिटिंग मेें मौजूद पूर्व आई.ए.एस एस.सी जेन ने कुछ ट्रैफिक सुझाव दिए जिसपर पुलिस आयुक्त ने डी.सी.पी ट्रैफिक को उचित कार्यवाही करने और ट्रैफिक व्यवस्था को और सुचारू रूप से चलाने के दिशा निर्देश दिए।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मिटिंग में मौजूद अन्य लोगो ने भी कई सुझाव दिए जिसपर पुलिस आयुक्त ने तुरंत कार्यवाही करने के निर्देश जारी किए है। पुलिस कमिश्नर ने मिटिंग में मौजूद सभी गण मान्य लोगो का आभार व्यक्त करते हुए उनका धन्यवाद किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: