Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

25 हजार रूपये का ईनामी मोस्ट वान्टेड हिस्ट्रीशीटर अरशाद सोनीपत में दबोचा गया

Criminal-Arshad-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़, 1 दिसंबर- हरियाणा पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के तहत कार्रवाई करते हुए जिला सोनीपत से 25 हजार रूपये का ईनामी मोस्ट वान्टेड एवं यू.पी. पुलिस के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार की पहचान अरशाद निवासी पावटी जिला शामली यू.पी. के रूप में हुई है। बदमाश को एसटीएफ की टीम ने खरखौदा की सीमा से काबू किया है।

विस्तृत जानकारी देते हुये उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने वर्ष 2006 में अपने साथियों के साथ मिलकर पानीपत के किसान की गोली मारकर हत्या कर दी थी । घटना के बाद  ट्रैक्टर - ट्राली  लेकर भाग गये थे। इसके उपरान्त आरोपी को न्यायालय द्वारा उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

इसके बाद, साल 2010 में करनाल जेल से पैरोल पर आकर भूमिगत हो गया था। गिरफ्तार आरोपी पर 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था। गिरफ्तार आरोपी ने यू.पी. में भी कई अपराधिक घटनाओं को अन्जाम दिया था। जिसमें यह यू.पी. पुलिस का हिस्ट्रीशीटर रहा है।

गिरफ्तार आरोपी नाम बदलकर दिल्ली में आनन्दा डेयरी की गाड़ी चलाता रहा और बहादुरगढ़ व बादली में फलों के गोदामों पर नौकरी करता रहा। गिरफतार आरोपी को करनाल न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया जायेगा।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: