Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

क्राइम ब्रांच 56  इंस्पेक्टर सत्यवान की टीम ने दो स्नेचरों को दबोचा

CIA-56-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यवान की टीम ने दो शातिर चोरों अमन उर्फ गोलू और श्रीकृष्ण उर्फ छोटू को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर  गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ फरीदाबाद के विभिन्न थानों में चोरी व स्नैचिंग के 5 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें 3 मुकदमे थाना सारण, 1 मुकदमा थाना भूपानी और 1 मुकदमा थाना मुजेसर का शामिल है।

आरोपियों को दिनांक 11 दिसंबर 2020 को गिरफ्तार करके पुलिस रिमांड पर लिया गया था जिसमें आरोपियों से 2 सोने की बाली, 1 सोने की चेन, 2 मोटरसाइकिल और ₹10000 नगद बरामद किए गए हैं। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अमन ने श्रीकृष्ण के साथ मिलकर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था और दो मोटरसाइकिल भी चोरी किए थे। आरोपी अमन के खिलाफ लखनऊ में भी स्नैचिंग के कई मुकदमे दर्ज हैं।

आरोपी अमन उर्फ गोलू पुत्र नंदकिशोर, उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले का रहने वाला है जो अभी फरीदाबाद के सरूरपुर में किराए के मकान पर रह रहा था वहीं आरोपी श्रीकृष्ण उर्फ छोटू पुत्र गौरीशंकर भी लखनऊ का रहने वाला है जो अभी फरीदाबाद में संजय कॉलोनी में रह रहा था। दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड खत्म होने के पश्चात कल अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: