Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

#दुष्यंत_किसान_या_कुर्सी, धर्मसंकट में फंसी JJP, दुष्यंत पर और बढ़ा स्तीफे का दबाव 

Bad-News-For-JJP-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली/चंडीगढ़- माना जा रहा था कि आज 9 तारिख तक किसानों और सरकार में बात बन जाएगी और किसान आंदोलन ख़त्म हो जाएगा और आंदोलन ख़त्म होते ही हरियाणा की भाजपा जजपा सरकार राहत की सांस लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। किसानों ने आंदोलन तेज करने का एलान कर दिया और अब हरियाणा में फिर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। जजपा नेता और हरियाणा के उप मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला धर्म संकट में फंसे हैं। पूरे प्रदेश में उन पर सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्यू कि वो चौधरी देवीलाल के प्रपौत्र हैं। देवीलाल ने किसानों के लिए कई बड़ी कुर्बानियां दी थीं। अब उन्ही के पोते अभय सिंह चौटाला विधायक पद छोड़ने का एलान कर रहे हैं और खुद को देवीलाल का सच्चा खून बता रहे हैं। 

दुष्यंत पर दबाव बढ़ता जा रहा है। उनकी  पार्टी के आधे से ज्यादा विधायक किसानों का साथ देने की बात कर रहे हैं। प्रदेश में जजपा के झंडे जलाये जा रहे हैं। भारी विरोध हो रहा है और कहा जा रहा है कि दुष्यंत छिप गए हैं और कहीं आ जा नहीं रहे हैं। सोशल मीडिया पर आज टॉप ट्रेंड में #दुष्यंत_किसान_या_कुर्सी है। इस ट्रेंड पर सुबह से  अब तक एक लाख 10  हजार से ज्यादा लोग दुष्यंत को घेर चुके हैं। आज देश में किसी भी ट्विटर ट्रेंड पर इतने लोग नहीं आये।  दुष्यंत के भाई दिग्विजय का पुराना वीडियो वायरल किया जा रहा है जिसमे दिग्विजय चौटाला सीएम मनोहर लाल खट्टर के बारे में बोल रहे हैं कि जो खट्टर की मदद कर सकता है वो कौम का पहरेदार नहीं हो सकता ,खट्टर तुम नौजवानों पर गोली चलवाने वाला है। देखें ये वीडियो खबर जारी है। 

इस पुराने वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि जजपा क्या बोल चुनाव लड़ी और आज खट्टर की ही गोदी में बैठी है।  अब संभव है किसान आंदोलन और कुछ दिनों तक जारी रहे और ऐसे में दुष्यंत पर और दबाव बढ़ता जाएगा। प्रदेश की जनता का गुस्सा जजपा के प्रति बढ़ता जा रहा है खासकर जाट समुदाय के लोगों का। दुष्यंत पर स्तीफे का दबाव और बढ़ गया है। देखें

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: