Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किसानों के बीच पहुँच भड़ाना बोले  पार्टी को ठोकर पर रखता हूँ, मोदी को ठोकर मार कर आया हूँ

Avtar-Bhadana-Ex-MP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/ फरीदाबाद- कई बार फरीदाबाद और एक बार उत्तर प्रदेश के सांसद रहे अवतार सिंह भड़ाना आजकल ऐतिहासिक नेता कहे जाते हैं। 34 दिन से किसान आंदोलन चल रहा है और इस दौरान एनडीए समर्थक कई नेताओं ने एनडीए से नाता तोड़ लिया। एक केंद्रीय केबिनेट मंत्री ने स्तीफा दे दिया और उनका स्तीफा स्वीकार भी कर लिया गया लेकिन सवाल साल पहले भाजपा से स्तीफा देने वाले अवतार सिंह भड़ाना का स्तीफा अब तक भाजपा हाईकमान ने स्वीकार नहीं किया है और अवतार सिंह भड़ाना अब भी देश की दो बड़ी पार्टियों में एक साथ रहने वाले देश के इकलौते नेता हैं इसलिए उन्हें ऐतिहासिक नेता कहा जाता है। 

अवतार भड़ाना उत्तर प्रदेश के मीरपुर से भाजपा के विधायक हैं और हरियाणा के फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हैं। भाजपा विधायक रहते हुए उन्होंने फरीदाबाद से कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। भड़ाना को गुर्जर सम्राट इसीलिये कहा जाता है। कहा जाता है कि भाजपा उन्हें गुर्जरों का सबसे बड़ा नेता मानती है इसलिए उनका स्तीफा आजतक स्वीकार नहीं किया गया। अवतार भड़ाना कल पलवल में थे जहां किसान आंदोलन कर रहे हैं। किसानों के बीच पहुंचे भड़ाना जमकर गरजे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठोकर मार किसानो के बीच आने की बात कह डाली। 

उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं पार्टी और दलों को ठोकर पर रखता हूँ। उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में भाजपा की सदस्य्ता से लिखित स्तीफा दिया लेकिन स्पीकर  कहते हैं कि जब तक पार्टी आपका स्तीफा नहीं स्वीकार करती तब तक मैं आपका स्तीफा मंजूर नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी और दलों को अपनी ठोकर पर रखता हूँ और मैं मोदी को ठोकर मार आपके बीच आया हूँ। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: