Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूरी एहतियात बरतने के बाद भी मैं कोरोना के काबू में आ गया- अनिल विज 

Anil-Vij-Haryana-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़- हरियाणा के ऐसे गिने चुने नेता बचे होंगे जिन्हे वर्तमान में चल रही महामारी ने अपने चपेट में न लिया हो। सीएम से लेकर कई केबिनेट मंत्री, सांसद और तमाम विधायक इसकी  चपेट में आ चुके हैं। कल प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज भी इसकी चपेट में आ गए। गृह मंत्री ने हाल में ही कोरोना का टीका लगवाया था और उनके इस बीमारी की चपेट में आने के बाद उस वैक्सीन पर सवाल उठने लगे। गृह मंत्री विज ने आज फिर ट्वीट कर कुछ जानकारियां दी हैं। 

उन्होंने  लिखा है कि मुझे कोवेक्सिन लगाने से पहले डॉक्टरों ने बता दिया था कि वेक्सिन दूसरी डोज 28 दिन के बाद लगने के 14 दिन बाद ही अन्टोबोडी बनेगी । पूरी एहतियात बरतने के बाद भी मैं कोरोना  के काबू आगया । मेरा सिविल हस्पताल में इलाज हो रहा है ओर मैं ठीक महसूस कर रहा हूँ ।

उन्होंने लिखा है कि भास्कर समाचार पत्र ने गल्त और ग़ैरजिमेदारन समाचार प्रकाशित किया है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैंने व्यावहारिकल का पालन नहीं किया और मैं लोगों से मिलता रहा जो सरासर गलत है। पॉजिटिव आने के आधे घण्टे के बाद सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी में भर्ती हो गया था।पानीपत से आने के दो दिन बाद जब मुझे बताया गया कि वहाँ के विधायक पॉजिटिव हो गए हैं तो मैंने उसी दिन चंडीगढ़ में टेस्ट करवाया जो कि नैगिटिव था। भास्कर की यह खबर भी गलत है।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: