Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

योगी का एलान, जमाखोरों पर चलेगा चाबुक 

UP-CM-Yogi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर लव जिहाद के कई मामलों को लेकर सरकार को घेरा जा रहा था जिसके बाद सबसे पहले उत्तर प्रदेश सरकार जागी और सीएम योगी ने कहा कि लव जेहाद वाले सुधर जाएँ वरना उनकी राम नाम सत्य है कि यात्रा निकलेगी। उन्होंने लव जिहाद के खिलाफ क़ानून बनाने का एलान भी कर दिया। दो तीन दिनों से सोशल मीडिया पर ही मंहगाई को लेकर सरकार पर सवाल उठाये जा रहे हैं। जमाखोरों पर सवाल उठाये जा रहे हैं। इस मामले पर भी सबसे पहले योगी ही जागे हैं। 

अब योगी ने एलान किया है कि प्रदेश सरकार राज्य के नागरिकों की समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु सक्रिय व संवेदनशील है। आलू, प्याज, सब्जी तथा दाल जैसी आवश्यक वस्तुओं के मूल्यों को हर स्थिति में नियंत्रित रखना उत्तर प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। हर जमाखोर व दोषी पर कठोरतम कार्रवाई होगी। किसी को बख्शा नहीं जायेगा। सरकार शायद इसी तरह होती है जो जनता का दर्द इतनी जल्द समझ ले। इसी वजह से हाल में फरीदाबाद के हाइवे पर नारे लग रहे थे कि योगी लाओ, खट्टर भगाओ। कुछ लोगों का कहना था कि योगी को हरियाणा का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंप दिया। 

 आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश बड़ा राज्य है। जनसँख्या 21 करोड़ के आस-पास है लेकिन यूपी पुलिस या सीएमओ यूपी को किसी भी मामले पर एक ट्वीट टैग कर देखें 10 मिनट से लेकर एक घंटे में CMO या यूपी पुलिस आपसे संपर्क कर आपकी समस्या दूर करने का प्रयास करेगी। अन्य राज्यों में फिलहाल ऐसा नहीं हो रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: