Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सांसद को रेप केस में फंसाने की साजिश, IPS ठाकुर जारी किया चौंकाने वाला आडियो 

UP-BSP-MP-Rape-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- न्यू इंडिया में गजब की ड्रामेबाजी देखी जा रही है। कोई किसी को रेप केस में फंसा रहा है तो कोई मर्डर या अन्य बड़े मामलों में, तभी कहा जाता है कि कलयुग है और जेलों में अधिकतर निर्दोष भरे पड़े हैं जिन्हे किसी न किसी साजिश के तहत फंसाया गया है। अब उत्तर प्रदेश का एक आडियो आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने पोस्ट किया है। इस आडियो में  उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट से बसपा सांसद अतुल राय को रेप केस में फंसाने की बात हो रही है। सांसद अतुल राय की बात करें तो वो रेप के आरोप में जेल भी जा चुके हैं। 

पिछले साल अप्रैल में कॉलेज की एक छात्रा ने अतुल राय पर बलात्कार का आरोप लगाया था।  कथित तौर पर राय महिला को अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने अपने घर लेकर गए थे। आरोपों से इनकार करते हुए राय ने सुप्रीम कोर्ट से गिरफ्तारी से संरक्षण की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने इनकार कर दिया था। इसके बाद उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया था। 

अब ये आडियो आया है जिसमे आईपीएस ठाकुर ने लिखा है कि ऑडियो सोनभद्र जेल में सजायाफ्ता अंगद राय व सत्यम राय की घोसी MPअतुल राय को रेप केस में फंसाने की योजना विषयक बताया गया।  CO भेलूपुर रिपोर्ट Dt 08/08/20 में जेल से 13672 कॉल करने, झूठा केस पाए जाने की बात है. अविलम्ब देखें, यूपी पुलिस ने ऐक्शन लिया है ये स्क्रीन शॉट देखें। इसके बाद आडियो नीचे है। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: