Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मंदिर में चुम्बन दृश्य, भड़के पुनीत इस्सर, कहा हिन्दू धर्म और संस्कृति को बर्बाद कर रहे हैं नशेडिवुड के भांड

Puneet-Issar-Mahabharat-Actor
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- मुंबई में हाल में दर्जनों ऐसे फ़िल्मी कलाकार गांजा, अफीम पॉजिटिव पाए गए तो किसी फिल्म में या किसी धारावाहिक में देश के लोगों को ज्ञान दे रहे थे। कोई किसी फिल्म में देवी की भूमिका निभा रही थी तो कोई अन्य, इसके बाद इन सब पर सवाल उठने लगे। बीते पांच दशकों में फिल्म नगरी वालों ने जब जिसे चाहा नायक और खलनायक बना दिया। अनेक धर्मों पर फिल्म बनाई, कई ऐतिहासिक मुद्दों को तोड़मरोड़कर फिल्म बनाया। पंजाब को उड़ता पंजाब बता दिया और उड़ता पंजाब फिल्म बनी लेकिन अब जब ये लगातार ड्रग्स पॉजिटिव पाए जा रहे हैं तब इन पर सवाल उठ रहे हैं।

ऐतिहासिक टीवी सीरियल महाभारत में बड़ी भूमिका निभा चुके पुनीत इस्सर ने एक ट्वीट कर लिखा है कि नशेडिवुड के भांडों ने हिन्दू धर्म और संस्कृति को बर्बाद या बदनाम करने की मुहिम शुरू ही कर दी है तो एक मुहिम हम हिंदुओं को भी चलाना है..नशेडिवुड के भांडों की हर फिल्मों का बहिष्कार करना है सनातनियों.. वो हमारे मंदिरों में "किसिंग सीन" तक पहुंच गए और हिन्दू अभी भी सो रहा है?

आपको बता दें कि हाल में गौरव तिवारी ने मध्य प्रदेश में NetflixIndia के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। NetflixIndia ने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुंबन दृश्य फ़िल्माए थे । पटकथा के अनुसार मुस्लिम युवक को हिंदू महिला प्रेम करती है, पर सभी किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में क्यूँ शूट किए गए? इसके बाद एमपी सरकार ऐक्शन में आई और NetflixIndia पर कारवाही करने की बात शिवराज के मंत्री ने की। ये था वो वीडियो जो तिवारी ने

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: