Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नहर में कूदे पानीपत के भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव बरामद

Panipat-Harish-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- दिवाली पर पटाखे के दो बड़े मामले आये थे जिसमे उत्तर प्रदेश में एक पटाखा विक्रेता की बेटी का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद पटाखा विक्रेता को छोड़ दिया गया था और पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही हुई थी। दूसरा मामला हरियाणा के पानीपत से आया था जहाँ पटाखा बेंच रहे एक भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद हरीश शर्मा पर एफआईआर दर्ज हुई जिसके बाद अगली सुबह 9 बजे पूर्व पार्षद शर्मा  दिल्ली पैरलल नहर में छलांग लगा दी। 

उनको बचाने के लिए आए उनके दोस्त डिपो एसोसिएशन के पूर्व प्रधान राजेश शर्मा भी नहर में कूद गए लेकिन दोनों डूब गए। हरीश के भाई सतीश शर्मा भी दोनों को बचाने के लिए नहर में कूदे लेकिन उनको बचा लिया गया। अब जानकारी मिल रही है कि पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव नहर से बरामद कर लिया गया है। कई दिनों से उनके शव की तलाश जारी थी। आज सुबह एनडीआरएफ की टीम ने खुबडू झील के पास से उनका शव बरामद किया है। 

इस मामले में  गृह मंत्री अनिल विज ने मामले की जांच के लिए एडीजीपी के अध्यक्षता में दो आईपीएस अधिकारियों की एक एसआईटी गठित की थी। कुछ पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही भी हुई है। दिवाली की रात पटाखे बेचने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और उनकी बेटी पार्षद अंजली शर्मा समेत 10 लोगों के खिलाफ 11 धाराओं में केस दर्ज किया था। पुलिस प्रताड़ना से वह परेशान चल रहे थे। अगले दिन नहर में कूद गए थे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: