Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

7वीं बार बिहार के सीएम बने नीतीश कुमार, सुशील मोदी ने दी दूर से बधाई

Nitish-Kumar-Bihar-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: नीतीश कुमार ने आज 7वीं बार बिहार के सीएम पद की शपथ ली। सोशल मीडिया पर तमाम भाजपा नेता उन्हें बधाई दे रहे हैं। शपथ ग्रहण समारोह में महागठबंधन ने भाग नहीं लिया जिसका एलान राष्ट्रीय जनता दल ने सुबह ही कर दिया था। बिहार के पूर्व उप-मुख्य्मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी भी शपथ ग्रहण समारोह में नहीं दिखे जिसके बाद सोशल मीडिया पर व्यंग भी चल रहा है।  

पूर्व डिप्टी सीएम मोदी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को बधाई दी और लिखा कि श्री नीतीश कुमार के 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई। आपके नेतृत्व में बिहार और आगे बढ़ेगा। श्री नरेन्द्र मोदी का सहयोग बिहार को हमेशा मिलता रहेगा।मोदी ने इसके बाद ट्वीट कर शपथ लेने वाले मंत्रियों को बधाई दी और लिखा कि श्री तारकिशोर प्रसाद, श्रीमती रेणु देवी, श्री मंगल पाण्डेय, श्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह, श्री रामप्रीत पासवान, श्री जीवेश मिश्रा एवं श्री रामसूरत राय के नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने पर बहुत-बहुत बधाई। श्री मुकेश सहनी एवं श्री संतोष मांझी के बिहार मंत्री परिषद के सदस्य के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई।

सुशील मोदी के समर्थक प्रतिक्रियाएं लिख रहे है कि सर आप शपथ ग्रहण में  क्यू नहीं गए या आपको बुलाया ही नहीं गया। कुछ लोग व्यंग भी लिख रहे हैं जिनका कहना है कि आप तो 18 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा कर रहे थे आज आप खुद बेरोजगार हो गए। मोदी के ट्वीट के नीचे कुछ कमेंट्स

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: