Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लव जिहाद, खुद को अक्षय बता युवती को प्रेमजाल में फंसा उसकी इज्जत लूटता रहा अकरम कुरेशी

Love-Jihad-UP-Bagpat
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक लव जिहाद का मामला सामने आ रहा है जहां अकरम कुरेशी ने अपना नाम अक्षय बताकर एक महिला डाक्टर को प्रेमजाल में फंसाया और 7 महीने तक महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान महिला डाक्टर प्रेग्नेंट हो गई तो अकरम उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने लगा। अकरम ने कहा धर्म परिवर्तन करो तभी मैं तुमसे शादी करूंगा। 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ बागपत के खेकडा थाना नगर की रहने वाली युवती बड़ौत के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। युवती का आरोप है कि अस्‍पताल में कार्यरत एक मुस्लिम डॉक्‍टर अकरम कुरेशी ने पहचान छिपाकर उससे दोस्‍ती की। डॉक्‍टर ने खुद को तलाकशुदा बताकर उसके साथ शादी करने की बात कही। पिछले सात माह से वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। 

युवती ने मीडिया को बताया कि अकरम ने उसका  अश्लील वीडियो भी बना लिया था। जब भी वह शादी की बात कहती तो अकरम कुरेशी उसको अश्‍लील वीडियो दिखाकर उसका मुंह बंद कर देता। इस बीच युवती प्रेग्‍नेंट हो गई तो डॉक्‍टर ने उस पर बच्‍चा गिराने का दबाव बनाया। गर्भपात कराने से इनकार करने पर उससे मारपीट की गई। साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया।  पीड़िता ने कल बुद्धवार को एसपी बागपत को लिखित शिकायत देते हुए कारवाई की गुहार लगाई है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: