Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के पंडित के सवाल पर विज का ऐक्शन, 1966 से अब तक के धर्मांतरण की सभी फाइलें खुलेंगी 

Love-Jihad-In-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़: एनआईटी फरीदाबाद के विधायक नीरज शर्मा ने कल हरियाणा विधानसभा  सत्र में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लाकर सरकार से निकिता  हत्याकांड पर जवाब मांगा । प्रस्ताव को मंजूर कर लिया गया जिस पर  सदन में चर्चा होगी। नीरज शर्मा ने कहा कि ऐसे हत्याकांड भविष्य में न हों इसके लिए सरकार की तरफ से क्या कार्रवाई की गई है। जानकारी मिल रही है कि गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा ऐक्शन लेते हुए हरियाणा में 1966 से अब तक जितने भी धर्म परिवर्तन के केस सामने आये हैं सभी मामलों की फाइलें खोलने के आदेश प्रदेश की पुलिस को दिए हैं। 

गृह मंत्री अनिल विज ऐसे मामलों को काफी गंभीर बताया है और जल्द से जल्द इस पर क़ानून बनाने की बात कही है। आपको बता दें कि लव जेहाद के ऐसे कई मामले देश में सामने आये हैं जिनमे धर्म परिवर्तन करा निकाह करवाया गया और कुछ दिन बाद उस लड़की की ह्त्या कर दी गई या छोड़ दिया गया। हाल में लखनऊ में एक आत्मदाह की घटना के बारे में हम आपको कुछ दिन पहले बता चुके हैं। 

इसी साल मेरठ में एक मामला आया था जिसमे  फेसबुक पर शमशाद अमित गुर्जर बन प्रिया को प्रेम जाल में फंसाया और जब प्रिया को उसकी असलियत का पता चला तो उसे मारकर घर के बेडरूम में ही दबा दिया। लगभग 100 दिन बाद लड़की के नरकंकाल मिले थे। 

इसी साल ही मेरठ में एक और बड़ा मामला आया जिसमे शाकिब ने अमन बनकर पंजाब की मूल निवासी लड़की को प्रेमजाल में फंसाया।  पहचान छुपाकर युवती से शादी कि बल्कि शादी के बाद उसे मौत के घाट उतार कर उसके 15 लाख के जेवरों को भी अपने कब्जे में ले लिया। युवती को नाम एकता था। इस मामले में जब एकता को पता चला कि अमन हिन्दू नहीं मुस्लिम है और इसका नाम शाकिब है तो वो शाकिब से लड़ाई करने लगी।  शाकिब ने मौका देख युवती के कोल ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश किया और उसे जंगलों में जाकर मार दिया। उसने युवती के कपड़े उतार कर उसके शव से सिर को अलग कर दिया और धड़ को जमीन में गाढ़ दिया। युवक के इस काम में उसके परिवार ने भी साथ दिया। फिलहाल पूरा परिवार जेल में है। 

यही हाल फरीदाबाद में निकिता का भी हो सकता था क्यू कि तौसीफ ने अंकित बनकर उससे दोस्ती का प्रयास किया। निकिता का अपहरण भी किया गया था। अब दुबारा उसका अपहरण करने का प्रयास किया गया और उसे गोली मार दी गई। अगर निकिता तौसीफ और उसके परिवार के झांसे में आ जाती तो बाद में भी ये लोग उसकी जान ले सकते थे। जैसे मेरठ के दो मामले और देश के कई अन्य मामले सामने आ चुके हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: