Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ऊपर से आदेश के बाद हरियाणा में आधी रात चला किसान पकड़ो अभियान, 12 किसान नेता पकडे गए

Kisan-Andolan-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


चंडीगढ़- हरियाणा में कल रात्रि पुलिस ने किसान पकड़ो चलाया और जानकारी मिल रही है कि सिरसा, फतेहाबाद, झज्जर, हिसार सहित जिलों में इस अभियान के तहत 12 से ज्यादा किसान नेता पकडे गए हैं। जानकारी के मुताबिक़ आधी रात्रि को छापेमारी की गई और कई किसान नेताओं को पकड़ा गया। किसानों का आरोप है कि बिना किसी वारंट के 12 से ज्यादा किसान नेता गिरफ्तार किये गए हैं। 
किसान नेताओं का कहना है कि जब हमारे कुछ साथियों को पुलिस ले जा रही थी तब हमने पूंछा कि ऐसा क्यू किया जा रहा है तो पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ऊपर से आदेश आया है। फतेहाबाद के रतिया में दो वरिष्ठ किसान नेता के यहाँ छापेमारी की खबर है। यहाँ से पुलिस ने किसान नेता रामचंद्र सहनाल को गिरफ्तार किया है। 
किसान संघर्ष समिति हरियाणा के संयोजक मनदीप सिंह नथवान का बयान आया है और उन्होंने कहा कि हम हर हालत में दिल्ली कूच करेंगे। आपको बता दें कि तीन कृषि अध्यादेशों के विरोध में किसानों ने किसान आंदोलन का एलान किया था और 26 नवम्बर को दिल्ली कूच करने का एलान किया था। 

सिरसा में भी किसान नेता को गिरफ्तार किया गया है।आधी रात्रि को उन्हें उस समय गिरफ्तार किया गया जब वो सो रहे थे।  किसानों की गिरफ्तारी और कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट कर लिखा है कि

इनेलो नेता रमन ढाका ने लिखा है कि

 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: