Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बरोदा की जनता ने पारित किया चंडीगढ़ में बैठे अनैतिक और अहंकारी गठबंधन के ख़िलाफ़ अविश्वास मत - हुड्डा 

Deepender-Hooda-Baroda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: बरोदा उप-चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद टीम दीपेंद्र हुड्डा की खुशी सोशल मीडिया पर देखी जा रही है। अभी कुछ देर पहले राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में बड़े बहुमत से चंडीगढ़ में बैठे अनैतिक और अहंकारी गठबंधन की सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास मत पारित करने पर बरोदा की 36 बिरादरी की जीत है। उन्होंने बरोदा की जनता का धन्यवाद किया। 

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता अशोक बुवानीवाला ने बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल की जीत के बाद कहा कि बरोदा उपचुनाव में हर एक वोट भाजपा सरकार की जनविरोधी मानसिकता का मुँह-तोड़ जवाब बना है। बरोदा की जनता ने किसान-मजदूर-व्यापार विरोधी ताकतों को अपने फैसले से करारा जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल की जीत हर वर्ग की जीत है। बरोदा की जनता ने संकेत दे दिया है कि प्रदेश की जनता जनविरोधी भाजपा-जजपा सरकार से तंग आ चुकी है और इस स्वार्थी गठजोड़ को उखाड़ फेंकना चाहती है। उन्होंने कहा कि वहां की जनता ने कांग्रेस का साथ देकर निरंकुश और संकीर्ण मानसिकता वाली सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। बुवानीवाला ने कहा कि युवा, किसान, दलित, व्यापारी सभी वर्गों ने प्रदेश में नकारा हो चुकी भाजपा-जजपा सरकार को नकारने का मन बना लिया है और इसकी शुरूआत बरोदा उपचुनाव से हो चुकी है। भाजपा के लिए किसान, युवा, मजदूर, व्यापारी केवल वोट लेने का साधन मात्र है इसके उल्ट कांग्रेस पार्टी का इतिहास रहा है कि वह सभी वर्गों को साथ लेकर विकास के रास्ते चलती है। इसलिए जनता ने कांग्रेस पार्टी पर विश्वास जताया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: