Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डबुआ अपहरण, फरार 2 अन्य आरोपी भी दबोचे गए 

Dabua-Colony-Kidnap-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: क्राईम ब्रांच 48 ने अपहरण के मामले में फरार चल रहे 2 अन्य अरोपियों को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान सहदेव उर्फ कल्लू व कुलदीप सिंह के रुप में हुई है। 

आपको बतादे कि यह घटना फरीदाबाद के डबुआ क्षेत्र की है पुलिस कण्ट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि कुछ आरोपी तीन व्यक्तियों को गन पॉइंट पर किडनैप करके स्विफ्ट गाड़ी में ले गए हैं सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच 48 की टीम हरकत में आ गई और गाड़ी की लोकेशन भाखरी गाँव के नजदीक पहुंचे तो सामने से वही गाड़ी आती दिखाई दी जिसको रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने गाड़ी भगा ली इसी दौरान गाड़ी का पीछा करते हुए पुलिस की गाड़ी और आरोपियों की गाड़ी आपस में भिड गई जिसके पश्चात् पुलिस टीम ने बहादुरी का परिचय देते हुए लोडेड हथियारों के साथ 2 आरोपियों को मौके पर ही धर दबोचा था।

उपरोक्त 2 आरोपी कुलदीप व सहदेव मौका पाकर फरार हो गए थे जिन को पुलिस टीम ने आज गिरफ्तार किया है।इस सम्बन्ध मे आरोपियो के खिलाफ अपहरण के तहत थाना डबुआ में मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में उपयोग किये गये डंडा, 2लाठी, लोहे की रोड बरामद की है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि बारदात मे पहले ही गिरफ्तार हो चुके मुख्य आरोपी लोकेश उर्फ योगेश उर्फ योगी व कर्ण का आज 3 दिन का रिमांड पुरा होने पर जेल भेजा गया है। इसके अलावा बीती रात गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी सहदेव उर्फ कल्लू व कुलदीप सिंह को भी आज अदालत में पेश कर जेल भेजा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: