Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अर्नब की जमानत ख़ारिज, कांग्रेस और लेफ्ट विंग खुश, मेजर पूनिया ने मी लार्ड को घेरा 

Arnab-Goswami-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 नई दिल्ली: रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी को आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने बड़ा झटका दिया। कोर्ट ने अर्नब को जमानत देने से इनकार कर दिया।  इससे पहले शनिवार को याचिकाओं पर दिनभर चली सुनवाई के बाद तत्काल कोई राहत दिए बिना फैसला सुरक्षित रख लिया था लेकिन आज जो हुआ उस पर सवाल उठने लगे हैं। ये सवाल कोर्ट पर ही उठ रहे हैं। 

मेजर सुरेंद्र पूनिया ने लिखा है कि कैसा क़ानून है ये ? बॉम्बे हाईकोर्ट ने अर्नब गोस्वामी की जमानत याचिका खारिज की और कहा ज़मानत के लिये सेशन कोर्ट जाइये ,मी लॉर्ड,,अगर सेशन कोर्ट ही भेजना था तो Bail खारिज करने में 5 दिन क्यों लिये Thinking face?  हमें याद है 4 लोगों को कुचल कर मारने वाले Actor को 15 मिनट में Bail मिली थी

इस मामले को लेकर आज सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं। ट्विटर पर आज भी कई तरह के ट्रेंड चल रहे हैं। अर्नब की जमानत खारिज होने के बाद से ही लेफ्ट विंग के लोग खुश दिख रहे हैं। कुछ न्यूज़ चैनल वाले भी खुश है क्यू कि उन्होंने दशकों से प्रयास किया लेकिन उनका चैनल नंबर वन नहीं बन सका। अर्नब ने जिस न्यूज़ चैनल को पछाड़ा था वो और ज्यादा खुश हैं। अर्नब के समर्थक आज भी दुखी हैं। उनके लगभग 75 समर्थक भाजपा की केंद्र सरकार से नाराज दिख रहे हैं इसलिए कांग्रेस वाले सबसे ज्यादा खुश हैं। कहा जा रहा है कि जिस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दी उसी कोर्ट ने  अर्नब की जमानत खारिज कर दी। कलयुग है ऐसा ही होता है। अब अर्नब और उनकी टीम बड़ा सबक सीख गई होगी। अब शायद टीम गला फाड़कर चिल्लाना बंद कर दे। नाच कूद कर फूहड़ पत्रकारिता करना बंद कर दें। किसी पर एकतरफा सवाल उठा उसे घेरना बंद कर दें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: