Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के 4700 गांवों को दी जा रही है  24 घंटे बिजली- अक्षय ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह

Ranjeet-Singh-Haryana-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 13 नवंबर- बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री  रणजीत सिंह ने कहा है कि सिरसा, भिवानी, रेवाड़ी, दादरी, गुरुग्राम आदि इलाकों में ट्यूबवेलों के लिए 10 घंटे बिजली दी जा रही है। प्रदेश के 4700 गांवों में 24 घंटे बिजली सप्लाई की जा रही है तथा शेष गांवों में भी जल्द ही 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जाएगी। बिजली मंत्री श्री रणजीत सिंह शुक्रवार को सिरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्थापित किये गए सीसीटीवी कैमरा कंट्रोल रूम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सिरसा शहर में सीसीटीवी कैमरे लगने से अपराध पर अंकुश लगेगा। इनकी मदद से अपराधियों पर शिकंजा कसा जा सकेगा। साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार लाने में भी ये कैमरे मददगार साबित होंगे।कोरोना के संबंध में पूछे गए सवाल पर बिजली मंत्री ने कहा कि कोरोना विकास में एक स्पीड ब्रेकर है। सावधानी अपनाकर ही इससे बचा जा सकता है।

बिजली मंत्री ने प्रदेशवासियों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासी दीपावली के पावन पर्व पर प्रदेश को नशा मुक्त व प्रदूषण मुक्त बनाने का संकल्प लें।  बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने जिला अधिकारियों से जिला में चल रहे विकास कार्यों के संबंध में चर्चा की और कहा कि जिला में विकास कार्यों को लेकर अधिकारी पूरी गंभीरता से कार्य करें। बिजली मंत्री ने कहा कि मुख्यालय स्तर पर यदि अप्रूवल में परेशानी आती है तो अधिकारी लगातार तालमेल बना कर बाधाओं को दूर करें। बैठक में बिजली मंत्री सिंचाई, पीडब्ल्यूडी, शिक्षा विभाग व अन्य विभागों से संबंधित विकास कार्यों व सीएम अनाउसमेंट कार्यों की समीक्षा भी की।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: