Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नौकर ने प्रापर्टी के लिए साथियों संग मालिक की हत्या की, फरीदाबाद CIA ने दबोच खोला राज

3-Arrested-For-Murder-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने सराहनीय कार्य करते हुए चार्मवुड विलेज सूरजकुंड में रहने वाले बुजुर्ग गुरु वचन की हत्या को अंजाम देने वाले नौकर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आपको बताते चलें कि दिनांक 15 सितंबर 2020 को शिकायतकर्ता रविंदर निवासी सुशांत लोक गुरुग्राम ने सूरजकुंड थाना को शिकायत दी थी कि उनका साला गुरु वचन सिंह जो कि चार्मवुड विलेज सूरजकुंड में रहता है। जिसका मोबाइल फोन काफी दिनों से स्विच ऑफ आ रहा था जो कि मैंने उसके घर सूरजकुंड जाकर देखा तो उसके मकान पर ताला लगा हुआ था आस पड़ोस में पूछने पर पता चला कि वह 20/25 दिन से गायब है।

जिस पर पुलिस ने थाना सूरजकुंड में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। मामला जल्द सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपा गया था।  क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गुरु वचन के नौकर भरत उर्फ मोनू निवासी अल्मोड़ा उत्तराखंड हाल किराएदार सेहतपुर पल्ला से सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो पता चला कि गुरु वचन के नौकर भरत ने अपने साथियों राहुल और दीपक निवासीगण जैतपुर दिल्ली के साथ मिलकर गुरु वचन को दिनांक 29 अगस्त 2020 को अपहरण करके हत्या कर  शव को खुर्दपुर करने के लिए गंगा नहर अनूपशहर यूपी में फेंक दिया था। जिस उपरांत मुकदमे में हत्या और अपहरण की धाराओं को इजाद किया गया था।

पूछताछ पर आरोपी नौकर भरत ने बताया कि उसने अपने मालिक गुरु वचन की हत्या प्रॉपर्टी के चलते की थी।आरोपी नौकर ने अपने साथी दीपक की कार की नंबर प्लेट बदलकर मृतक गुरु वचन का अपहरण कर साफी से गला  घोटकर उसकी हत्या कर नाश को गंगा नदी अनूपशहर यूपी इलाके में ले जा कर फेंक दी थी। हत्या उपरांत आरोपी नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रॉपर्टी के कागजात अपने मालिक गुरु वचन के घर से चोरी कर किसी व्यक्ति को नकली गुरु वचन बनाकर उत्तर प्रदेश से जीपीए एवं अन्य दस्तावेज तैयार करा लिए थे।

आरोपी नौकर भरत के साथी आरोपी राहुल और दीपक को पुलिस ने भरत की निशानदेही पर 17 नवंबर 2020 को गिरफ्तार किया था। आरोपी को आज अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है दौराने रिमांड आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल गाड़ी, प्रॉपर्टी के नकली कागजात, और मृतक गुरु वचन की नाश बरामद की जाएगी।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: