Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अमन बैसला केस-  सिंगर सुमित गोस्वामी, नेहा जिंदल गिरफ्तार 

Singer-Sumit-Goswani-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- रोहिणी के सेक्टर 11 में कुछ लोगों की ब्लैकमेलिंग से तंग होकर आत्महत्या करने वाले युवा कालोबारी अमन बैसला केस में तीन लोगो गिरफ्तार कर लिए गए हैं। एक दिन पहले गुर्जर समाज के लोगों ने अमन के घर पहुँच इन्साफ की गुहार लगाईं थी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों में गायक सुमित गोस्वामी, नेहा जिंदल और विपिन खत्री गिरफ्तार किये गए हैं।  अमन बैसला के पिता ने शाहाबाद डेरी दिल्ली-85 थाने में इन दिनों के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी। पुलिस ने तीनो को  306, 506, 34 IPC के तहत दबोच लिया है। 

आपको बता दें कि अमन बैसला ने आत्महत्या करने से पहले कई वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमे उन्होंने बताया था कि नेहा जिंदल ने उससे पहले मां की बीमारी के नाम पर ढ़ाई लाख रुपये ले लिए थे। कुछ दिन बाद उसने फिर बहाना बना उससे पांच लाख और ले लिए। इसके बाद उसने अपने जानकार हरियाणवी गायक को भी कारोबारी से ब्याज पर दस लाख रुपये दिलवा दिए थे। लेकिन पैसे न तो युवती लौटा रही थी और न ही हरियाणवी गायक ही वापस कर रहा था। इतना ही नहीं पैसे मांगने पर हरियाणवी गायक उसे धमकी भी दे रहा था। आरोप है कि कुछ दिन पहले ही नेहा जिंदल अमन  से मिलने आई तो उसने कार में ही अपने कपड़े भी फाड़ दिए और उससे दस लाख रुपये और अक्टूबर तक देने को कहा। रकम नहीं देने पर उसे उसे दुष्कर्म के मामले में फंसा देने की धमकी भी दी।

अमन ने कहा था कि अगर उनके ऊपर दुष्कर्म का आरोप लग जाता तो उनके परिवार उनके माता-पिता की समाज में बेज्जती होती और वो अपने माता पिता की बेज्जती होते नहीं देखना चाहते थे इसलिए उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ रहा है क्यू कि उनके पास अब नेहा जिंदल को देने के लिए पैसे नहीं हैं। उनके माता पिता साधारण परिवार से हैं। 
एक दिन पहले अमन के घर गुर्जर समाज के साथ साथ 36 बिरादरियों के लोग इकठ्ठा हुए थे। जाने माने गायक एवं अभिनेता अजय हुड्डा ने भी अमन के लिए इन्साफ मांगा और अमन के घर पहुंचे थे। अब आरोपी सलाखों के पीछे पहुँच गए हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: