Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा ने किया सडक़ निर्माण कार्य का शुभारंभ  

Seema-Trikha-MLA-Badkhal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 3 अक्टूबर। बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने सेक्टर-48 में सेक्टर-48 व एसजीएम नगर के बुजुर्ग निवासियों के हाथों सडक़ निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाया। सीएम एनाउंसमेंट (20949) के तहत बनने वाली इस 1.1 किलोमीटर लंबी सडक़ पर करीब 52.70 लाख रुपए की लागत आएगी और यह अगले तीन हफ्ते में बनकर तैयार हो जाएगी। इसके बनने से सेक्टर-48 व एसजीएम नगर वासियों को आवागमन में सुविधा होगी।  इस मौके पर स्थानीय लोगों ने विधायक का धन्यवाद जताया। 

विधायक सीमा त्रिखा ने सडक़ निमार्ण कार्य के शुभारंभ के बाद कहा कि आज बडखल विधानसभा क्षेत्र में चारों तरफ कंक्रीट की सडक़ें है लोगो को सुगम यातायात के लिए क्षेत्र में सभी सडक़ों को बनाया गया है। नई सडक़ होने के कारण सडक़ हादसों में भी कमी आई है वही सडक़ें चौड़ी ओर सुंदर लगती है। क्षेत्र में चारो तरफ एलईडी लाइटें शहर को चार चांद लगा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के विकास पुरुष मुख्यमंत्री मनोहरल ने प्रदेश में चहुंमुखी विकास  कार्य किये है उन्ही की देन है। आज बडखल विधानसभा क्षेत्र में भी विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है।

इस मौके पर स्थानीय पार्षद व गणमान्य व्यक्ति अशोक सोनी, राजेश बैंसला, विनय बक्शी, बडखल मंडल महिला मोर्चा की अध्यक्ष राजवती, डा. गुलशन भारद्वाज, बलेश्वर चौधरी, धीरू, वेदपाल, बीएन शर्मा, रामोंकर, कपिल शर्मा, सोनिया ग्रोवर, ज्योति, अनीता शर्मा व कमाल खान आदि उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: