Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बरोदा में जमानत भी नहीं बचा पाएंगे खट्टर के खिलाड़ी- एडवोकेट खटाना

Rajesh-Khatana-Baroda-By-Election
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

सोनीपत- पिछले साल विधानसभा चुनावों में भाजपा के 75 का ढोंग रच जनता को बहलाया और फिर भी पूर्ण बहुमत नहीं मिली। इस समय 15 पार की भी हवा नहीं है इसलिए बरोदा- उप चुनाव में भाजपा के प्रत्यासी योगेश्वर दत्त की जमानत जब्त हो जाएगी। ये कहना है फरीदाबाद के युवा कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश खटाना का जिन्होंने बरोदा में पार्टी के लिए प्रचार करते हुए भाजपा पर जोरदार ज़ुबानी प्रहार किया। 

एडवोकेट खटाना ने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए छल कपट करने में माहिर है। लोगों को गुमराह कर सत्ता के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है। उन्होंने कहा कि मुख्य्मंत्री बनते ही मनोहर लाल ने कहा था कि न खाऊंगा न खाने दूंगा। 6 साल में उनके कार्यकाल में कई बड़े घोटाले हो गए। किसी भी भ्रष्ट पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। कुछ सिपाही और छोटे कर्मचारी ही पकडे गए। करोड़ों का घोटाला करने वाले खुलेआम घूम रहे हैं। 

एडवोकेट खटाना ने कहा कि बरोदा-उप चुनाव में हर कोई भाजपा को सबक सिखाना चाहता है जिसे देख लगता है कि खट्टर के खिलाड़ी जमानत भी नहीं बचा पाएंगे। उन्होंने कहा कि बरोदा के लोग भाजपा को सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के लोग अब गठबंधन सरकार से ऊब गए हैं और इस समय विधानसभा चुनाव हो तो दोनों पार्टियों को कुल मिलकर 10 सीट भी नहीं मिल पाएंगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: