Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राजस्थान में मंदिर के पुजारी पर पेट्रोल छिड़क जिन्दा जलाया

Rajasthan-Karauli-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- राजस्थान में एक पुजारी को जिन्दा जलाने का मामला अब तूल पकड़ सकता है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओ मौके पर पहुँचने लगे हैं। राजस्थान सरकार को घेर रहे हैं और क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। आपको बता दें कि राजस्थान के करौली में  पुजारी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई, वहीं इलाज के दौरान अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस मामले पर अब राजनीति शुरू हो गई है। भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का कहना है कि राजस्थान में आज कोई भी सुरक्षित नहीं है - न महिलाएं, न बच्चे, न पुजारी और न ही पुलिस। जो सरकार पाँच-सितारा होटल में महीनों तक रहती है, वह सिर्फ अपना बचाव कर सकती है.. जनता का नहीं। 

करौली के एसपी का कहना है कि पुजारी बाबूलाल ने अस्पताल में पुलिस को एक बयान दिया था कि आरोपी कैलाश मीणा और उनके बेटों समेत कुछ लोगों ने मंदिर की ज़मीन पर अवैध रूप से कब्ज़ा करना चाहते थे जिसके बाद विवाद के दौरान आरोपियों ने बाड़े को आग लगा दी जिसमें पुजारी गंभीर रूप से जल गए थे। 

राजस्थान के सीम अशोक गहलोत का कहना है कि सपोटरा,करौली में बाबूलाल जी की हत्या अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है,सभ्य समाज में ऐसे कृत्य का कोई स्थान नहीं है। प्रदेश सरकार इस दुखद समय में शोकाकुल परिजनों के साथ है। घटना के प्रमुख आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं कार्रवाई जारी है।दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: