Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ध्रुव त्यागी, अंकित सक्सेना की तरह राहुल भी मारा गया, मुहम्मद राज,  अफरोज सहित 5 गिरफ्तार 

Rahul-Murder-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- दिल्ली के आदर्श नगर में राहुल नाम के युवक की हत्या का मामला तूल पकड़ सकता है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने राहुल के हत्यारो को कड़ी सजा और राहुल के परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक मदद देने की मांग दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल से ही है। उनका कहना है कि आदर्श नगर में राहुल की हत्या ठीक उसी प्रकार हुई जिस प्रकार ध्रुव त्यागी और अंकित सक्सेना जी की हत्या की गई थी। मैं केजरीवाल सरकार से मांग करता हूँ  कि राहुल के परिवार को कानूनी सहायता और एक करोड़ रुपये की मदद तुरंत दी जाए।&

परिजनों के मुताबिक़ राहुल ट्यूशन पढ़ाता था और आरोपियों ने उसे बुलाया कि कुछ बच्चों को ट्यूशन पढ़ाना है। जब राहुल घर से उन लड़कों के साथ गया तो उसकी पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। कुछ लोगों ने राहुल को देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी। परिजन वहां पहुंचे और राहुल को अस्पताल ले गए लेकिन उसने दम तोड़ दिया। 
राहुल के छोटे भाई का कहना है कि जब आरोपी राहुल को पीट रहे थे तो उनके साथ लड़की भी थी और उस वक्त लड़की कह रही थी कि राहुल को मेरे भाइयों से बचा लो। ये लोग उसे मार डालेंगे। भाई ने बताया कि लड़की और मेरा भाई फोन पर बात करते थे और कभी-कभी मौका पाकर साथ में घुमते भी थे। ये बात लड़की के परिजनों को अच्छी नहीं लगी और मेरे भाई की हत्या कर दी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi News

Post A Comment:

0 comments: