Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कुरुक्षेत्र में प्रदर्शन, हाथरस के दरिंदों को फांसी पर लटकाने की मांग

Protest-In-Kurukshetra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा- उत्तर प्रदेश के जिले हाथरस में जो घटना घटित हुई उससे देश के हर कोने में दोषियों को सजा की मांग लगातार उठ रही है और सामाजिक व धार्मिक संगठनों के द्वारा रोष प्रकट किया जा रहा है।  इसी कड़ी के दौरान कुरुक्षेत्र में भी 2 दिन से लगातार अनेक सामाजिक संगठन दोषियों को सजा दिलाने और पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं वीरवार को भी कुरुक्षेत्र में जन संघर्ष मंच व गुरु रविदास सभा के साथ साथ अनेक सामाजिक संगठनों ने पैदल मार्च निकाला। 

हाथों में इंसाफ की तख्ती लेकर कार्यकर्ताओं ने चारों बलात्कारियों को फांसी की सजा की मांग की ओर जिला मुख्यालय पहुंच कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए इस अवसर पर भारी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे। संस्था प्रतिनिधियों ने बताया कि किस प्रकार भाजपा सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बातें करती है लेकिन बेटियां आखिर कहां सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार वैसे तो प्रदेश में रामराज्य की बातें करती है लेकिन रामराज्य हाथरस की घटना में दूर-दूर तक दिखाई देता घटना के बाद जिस तरीके से पुलिस और प्रशासन ने पूरे मामले में लापरवाही बरती वह सबके सामने हैं। 

मंच की सदस्य सुदेश कुमारी ने हाथरस कांड की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि  यह बेहद दुखद घटना है। पूरा देश इस घटना को लेकर आक्रोशित है।इससे पहले भी कई बेटियों के साथ इस तरह की अमानवीय घटना घट चुकी है लेकिन सरकार कोई कुछ भी नही कर पाई। उन्होंने कहा कि हाथरस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए ताकि पीडि़त परिवार को शीघ्र न्याय मिल सके।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: